साढ़े ग्यारह बजे तक भी दफ्तर में नहीं दिखे अधिकारी

0
87
प्रतीकात्मक

जौनपुर(ब्यूरो)- 11.20 बजे तक बरसठी विकास खंड के जिम्मेदार अधिकारी कार्यालय में नहीं आये। खंड विकास अधिकारी सतीश चन्द पाण्डेय तथा एडीओ पंचायत प्रमोद कुमार मिश्रा भी नहीं थे| उपस्थित जरूरत मंद फरियादी इधर उधर घूम रहे थे। जब मिडिया कर्मी खंड विकास अधिकारी के कार्यालय पर पहुंचा तो खंड विकास अधिकारी का कक्ष बन्द मिला।

पूछने पर अधिनस्थो ने पहले बचाने की कोशिश की, फिर न आने का कारण नहीं बता सके । यही स्थिति एडीओ पंचायत प्रमोद मिश्रा की भी रही। उनके कार्यालय में उनके दरबारी सफाई कर्मी विभिन्न कुर्सियो पर विराजमान मिले। जिनको क्षेत्र के गांवों मे रहना चाहिए, वे सभी प्रति दिन एडीओ पंचायत की जी हुजुरी करके बिना काम के सरकार से वेतन ले रहे है । सूबे का निजाम बदल गया, व्यवस्था बदल रही है। अगर थोड़ा भी परिवर्तन नहीं हो रहा है तो बरसठी विकास खंड के जिम्मेदार अधिकारियों मे नतो व्यवस्था का डर है और न अपने उच्चाधिकारियों के आदेशों , निर्देशों का। देखना है कि जिले के अधिकारी बरसठी की इस व्यवस्था पर ध्यान देते हैं या नहीं।

रिपोर्ट- अमित पाण्डेय
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here