सोशल मीडिया साइट्स पर वायरल हो रहे सीएम योगी का आपत्तिजनक फोटो

0
328


इटावा : यूपी सीएम योगी आधित्य नाथ की फेसबुक पर आपत्ति जनक फोटो वायरल होने से इटावा जिला प्रशासन हरकत में आ गया है । फेसबुक पर यह आपत्ति जनक फोटो ताहिल लाला ने पोस्ट की है । इस शख्स ने अपने फेसबुक पेज पर अपने आपको मध्य प्रदेश भोपाल का रहने वाला दर्शाया है । साथ ही उसने अपने आप को इंडिया यूथ कांग्रेस का वर्कर भी दर्शाया है ।

यूपी के सीएम की यह आपत्ति जनक फोटो फेसबुक पर वायरल होने पर इटावा की सत्ताधारी सदर विधायक ने कड़ी आपत्ति जताई है और मामले में इटावा के एसएसपी को कड़ी कार्यवाही करने को कहा है । इटावा के एसपी ने कैमरे के सामने कुछ भी नहीं कहां है । लेकिन इस मामले को गम्भीरता से लिया है । उनका साइबर सेल इस मामले में शीघ्रता से जुट गया है । इस मामले की आपत्ति जनक पोस्ट करने वाला शीघ्र ही पुलिस की गिरफ्त में होगा ।

वहीं इटावा की सदर विधायक ने सरिता भदौरिया ने कहा कियह पोस्ट जिस व्यक्ति ने की है । बहुत ही निंदनीय कार्य हैएऔर यह दिख रहा कि यह कैप्चर की हुई तश्वीरें है । जिस व्यक्ति ने आपत्ति जनक यह तश्वीर पोस्ट की है उसके खिलाफ शक्त से शक्त कार्यवाही की जाए । उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ए क्योकि सारे प्रदेस के युवाओं की धड़कन हैए और अच्छे व्यक्ति है एयोगी भी है । आजतक किसी व्यक्ति ने इनके बारे में कुछ भी नहीं कह पाया है । ऐसी खराब पोस्ट मुझे लगता है कैप्चर करके डाली है । यह बहुत ही निंदनीय कार्य है । तो सरिता भदौरिया ने मीडिया के माध्यम से कहा कि ऐसे लोगों के खिलाफ शक्त से शक्त कार्यवाही की जाने की मांग की ।

रिपोर्ट – सुशील कुमार

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here