कार्यालय में टी-शर्ट और जींस नहीं पहन सकते है अधिकारी और कर्मचारी

0
86

जालौन (ब्यूरो)- शासन के निर्देशानुसार सभी विभागों के अधिकारियों एवं कर्मचारियों के कार्यालय में टीशर्ट एवं जींस पेंट पहनने पर रोक लगाई गई है। यह बात उपजिलाधिकरी ने पत्रकारों से वार्ता के दौरान कही।

एसडीएम सौजन्य कुमार विकास ने पत्रकारों से वार्ता के दौरान बताया कि सरकारी कार्यालयों में टीशर्ट एवं जींस पहनने पर रोक लगाए जाने का आदेश शासन की ओर से आया है।

जिसका वह पालन कराना वह सुनिश्चित कराऐंगे। उन्होंने भी शासन की मंशा के अनुरूप इस आशय के आदेश सभी विभागों को जारी कर दिए हैं। पहले तो वह स्वयं इस व्यवस्था को देखेंगे। जिसमें यदि कोई सरकारी कार्यालय में टीशर्ट व जींस पहने हुए मिलता है, तो उसे एक दो बार तो मौखिक चेतावनी दी जाएगी। इसके बाद भी उसमें सुधार नहीं होता है तो संबंधित अधिकारी कर्मचारी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

उन्होंने कहा कि सभी अधिकारी एवं कर्मचारियों को समय से अपने आॅफिस पहुंचने के निर्देश भी दिए गए हैं। इसके अलावा उन्होंने बताया कि सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों को निर्देश दिए गए हैं कि वह मीटिंग में अपने मोबाइल या तो स्विच आॅफ रखें अथवा साइलेंट मोड पर रखें। तो वहीं, मोबाइल की रिंगटोन भी शालीनता वाली होनी चाहिए। तो वहीं, उक्त आदेशों को लेकर सभी विभागों के कर्मचारियों का कहना है कि जब शासन की ओर से टीशर्ट और जींस पहनने पर रोक लगाई गई है, तो उक्त आदेशों का पालन तो करना ही होगा।

रिपोर्ट- अनुराग श्रीवास्तव

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY