प्राइवेट बसों के स्वामी अधिकारियों से मिले अधिकारी, फिर शुरू होगी इटावा मार्ग पर बस सेवा

0
115


मैनपुरी(ब्यूरो)-
डग्गेमारी के आड़ में कोतवाली पुलिस द्वारा बंद कराये गये इटावा, करहल, सैफई मार्ग के बस संचालन को पुनः शुरू करने के लिये। वाहन स्वामियों ने जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक से भेंट कर उन्हें अपने वाहनों के वैध परिपत्र दिखाते हुये संचालन में सहयोग करने की मांग की है।

करीब 50 साल से मैनपुरी से करहल, सैफई, इटावा होकर चलने वाली करीब दो दर्जन मिनी बसें पिछले दिनों आगरा, फर्रूखाबाद, छिवरामऊ, मुहम्मदाबाद, एटा के बीच हो रही डग्गेमारी और उससे हुई मार्ग दुर्घटनाओं से नाराज होकर कोतवाली पुलिस ने डग्गेमार बसों के साथ ही इन बसों को भी कोतवाली में बिना वैध परिपत्र का आरोप लगाते हुये संचालन रूकवा दिया था। सोमवार को इस मार्ग के करीब दो दर्जन वाहन स्वामियों ने जिलाधिकारी चन्द्रपाल सिंह से आगरा के सहायक परिवहन अधिकारी की मौजूदगी में भेंट कर बंद बस संचालन को पुनः शुरू कराने के लिए मांग पत्र सौंपा। जिसे जिलाधिकारी द्वारा पुलिस अधीक्षक के लिये भेज दिया गया है।

पुलिस अधीक्षक ने बस स्वामियों की फरियाद पर ध्यान देते हुये विधिवत तरीके से बसे चलवाने के लिये क्षेत्राधिकारी नगर को आदेशित कर दिया है। इस मौके पर सत्यराम सिंह, दिनेश उर्फ बन्टू, सनोज यादव, अंजुम वाहिद, वरूण त्रिवेदी, कृष्णस्वरूप भारद्वाज, रामवीर सिंह, कायम सिंह, इम्तयाज सहित कई बसों के मालिक मौजूद थे। गौर तलब है कि आगरा मार्ग पर वाहन दुर्घटना में बच्चों की मौत से आहत अधिकारियों ने आगरा मार्ग पर होने वाली डग्गेमारी पर पूरी तरह रोक लगा सकी है।

रिपोर्ट- दीपक शर्मा
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here