पुरानी रंजिश को लेकर हुए विवाद में चली गोलियां

0
146
प्रतीकात्मक फोटो

पुरवा (उन्नाव)– पुरानी रंजिश को लेकर हुए विवाद में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष को गालियां देना शुरू कर दिया गालियां देने से मना करना महिला को तब भारी पड़ा जब दूसरे पक्ष की ओर से लाठिया चटकने लगी पत्नी को मार खाता देख बचाने पहुंचे पति को भी लाठी डन्डो से पीटकर घायल कर दिया जिससे महिला की पति का हाथ टूट गया पीड़ित पक्ष कोतवाली पहुंचा जहां पुलिस घायलों का डाॅक्टरी परीक्षण कराकर चार लोगों के विरूद्ध संगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर लिया है वही घायल पति पत्नी को डाॅक्टरो ने गंभीर चोटे होने के कारण जिला अस्पताल के लिये रिफर कर दिया।

प्राप्त विवरण के अनुसार मामला कोतवाली क्षेत्र के गांव बकुलीखेड़ा मजरे सेमरीमऊ का है जहां शुक्रवार की शाम को एक ही समुदाय के दो पक्षो मे मारपीट हो गयी। जहां पीड़ित इमरान पुत्र रज्जाक ने बताया कि मेरी मां मुन्नी अपने दरवाजे के बाहर बैठी थी। तभी गांव के ही मकबूल पुत्र सज्जाद पुरानी दुश्मनी को लेकर मां को गालियां देने लगे जब मेरी मां ने गाली देने से मना किया तो मकबूल व उनके भाई पीरू तथा आजाद पुत्र पीरू व महफूज पुत्र मकबूल सभी लोग लाठी डन्डा लेकर आ गये और मेरी मां को मारने लगे मां के चिल्लाने पर पिता रज्जाक पुत्र महमूद व बहन गौसिया बचाने के लिये दौड़ी तभी उपरोक्त दबंगो ने जो जहां मिला उसे पटक कर लाठी डन्डो से मारना शुरू कर दिया दौरान मारपीट मेरे पिता का बांया हाथ टूट गया तथा मां व बहन को भी गंभीर चोटे आई इमरान के शिकायती पत्र पर पुलिस ने चार लोगों के विरूद्ध 325, 323, 504, 506 के तहत अभियोग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

रिपोर्ट- मो. अहमद
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here