सड़क दुर्घटना के बाद अस्पताल ले जाते वक़्त वृद्धा की मौत

0
56

बीघापुर/उन्नाव (ब्यूरो) थाना क्षेत्र के गांव कटरा दीवान खेड़ा की रहने वाली वयोवृद्ध महिला की सोमवार की रात कानपुर ले जाते समय मौत हो गई, वह दुर्घटना में घायल हुई थी, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

घटना 7 अगस्त दोपहर की है। दीवान खेड़ा की रहने वाली 52 वर्षीय पार्वती पत्नी संतू लाल अपने लड़के विमलेश के साथ मोटरसाइकिल से अचलगंज थाना क्षेत्र के पचोड्डा सराय रक्षाबंधन के लिए मायके जा रही थी। सिकंदरपुर करण के पशु बाजार के पास उन्नाव लालगंज राजमार्ग पर आवारा जानवर सामने आ जाने से मोटरसाइकिल टकरा गई। जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई उसे जिला अस्पताल पहुंचाया गया। शाम को हालत गंभीर देख कानपुर एलएलआर हास्पिटल के लिए रेफर कर दिया गया। परिजन कानपुर लेकर जा रहे थे कि रास्ते में मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वहीं एक और घटना में थाना क्षेत्र के कुल्हा गांव से मंगलवार दोपहर बाद 35 वर्षीय गुलशन पुत्र प्रकाश अपनी बुआ फूलमती व बुआ का नाती 2 वर्षीय हर्ष को बाइक से शुक्लागंज छोड़ने जा रहा था। गांव से आधा किलो मीटर दूर निकला कि नहर पटरी पर बाइक कार से टकरा गई जिससे तीनों ही घायल हो गए। घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां से गुलशन को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

रिपोर्ट – मनोज सिंह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here