भाजपाइयों ने सपा सरकार के पर्यटन मंत्री ओमप्रकाश सिंह का फूंका पुतला

0
72

सेवराई/ग़ाज़ीपुर(ब्यूरो)- वायरल हुई पूर्व पर्यटन मंत्री ओमप्रकाश सिंह की पत्रकार को धमकी भरी और जमानिया विधायक सुनीता सिंह एवं एमएलसी विशाल सिंह को अपशब्द के प्रयोग करने वाली ऑडियो के विरोध में भाजपा जनो में आक्रोश व्याप्त है। भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा तहसील मुख्यालय के भदौरा बस स्टैंड पर गुरुवार को जुलूस निकाल कर नारेबाजी और प्रदर्शन के बीच पूर्व पर्यटन मंत्री ओमप्रकाश सिंह का पुतला फूंका।

स्थानीय बस स्टैंड पर पूर्व पर्यटन मंत्री ओमप्रकाश सिंह द्वारा जमानिया विधायक सुनीता सिंह के लिए अमर्यादित जुबान व अपशब्दों का प्रयोग करने के कारण भाजपा जनो में काफी आक्रोश है। गुरुवार को भाजपा नेता ग्राम प्रधान धर्मेंद्र कुशवाहा, शिवशंकर सिंह, और भोलू खाँ के नेतृत्व में सैकड़ो महिलाओं, पुरुषों और भाजपा कार्यकर्ताओं ने भदौरा बस स्टैंड स्थित भाजपा कार्यालय से जुलूस की शक्ल में नारेबाजी करते हुए मुख्य तिराहे पर पूर्व पर्यटन मंत्री ओमप्रकाश सिंह का पुतला फूंका। इससे पूर्व लोगो को संबोधित करते हुए भाजपा नेता धर्मेंद्र कुशवाहा ने कहा कि तानाशाही रवैया बर्दास्त नही होगा। यह देश महिलाओं के सम्मान के लिए जाना जाता है नारी का सम्मान सबसे बड़ा सम्मान है माताओं और बहनों के सम्मान से ही महानता मिलती है और जो इंसान महिलाओं के लिए अमर्यादित शब्दो का प्रयोग करता है तानाशाही अपनाता है उसे इस राज्य में तो क्या इस देश मे भी रहने का हक नही है। जनता इस अपमान का बदला जरूर लेगी । ततपश्चातभाजपा जनो ने ओमप्रकाश मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए उनका पुतला फूंका।

इस मौके पर अल्का सिंह, कमला सिंह, डॉ. राजकुमार भारती, मोनू खाँ, अरुण जायसवाल, कुरैशा खातून, भोलू खाँ, बेचन कुशवाहा, लवकुश, राहुल, वाजिद खाँ, टुन्नी चौहान, उमाशंकर राम, सावित्री देवी, मीरा, शिवजन्म पासवान, महेंद्र कुशवाहा, रामानुज कुशवाहा, रिजवाना खातून, बगेदन राम आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

रिपोर्ट- सकरवार सुमन्त सिंह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here