शिवपुर विधायक के मंत्री बनने पर समर्थक गदगद, जगह-जगह कार्यक्रम आयोजित कर लोगों में बांटी मिठाइयां

0
141

चंदौली(ब्यूरो)- भाजपा के शिवपुर विधायक अनिल राजभर को मंत्री बनाए जाने की खबर मिलते ही जनपद में खुशी की लहर दौड़ पड़ी। श्री राजभर के करीबी लोगों व समर्थकों ने जगह-जगह विविध कार्यक्रम आयोजित कर भाजपा के शीर्ष नेतृत्व में नवनियुक्त मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के फैसले को जमकर सराहा। कहा कि बेदाग छवि वाले राजनेता अनिल राजभर को मंत्री बनाने से काशी समेत चन्दौली जिले के विकास को गति मिलेगी।

इसी कड़ी में कमालपुर बाजार स्थित स्कालर पब्ल्कि स्कूल में शिवपुर विधायक के करीबी लोगों ने बैठक की। इस दौरान उन्होंने उत्तर प्रदेश की नई सरकार के गठन पर चर्चा की। साथ ही जनपद के सकलडीहा निवासी अनिल राजभर को भाजपा की प्रदेश सरकार में राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार बनाए जाने पर खुशी जाहिर की। लोगों ने एक-दूसरे का मुंह मीठा और बाजार भ्रमण कर भाजपा सरकार के समर्थन में नारे लगाए। साथ ही लोगों में मिष्ठान का वितरण भी किया। इस मौके पर डा. देवेंद्र प्रताप सिंह यादव ने कहा कि शिवपुर विधायक अनिल राजभर बेदाग छवि के राजनेता हैं, जिन्होंने अपने संघर्ष के बूते आज यह मुकाम हासिल किया है। भाजपा सरकार ने इन्हें मंत्री का बनाकर सही निर्णय लिया है। इससे प्राचीन शहर काशी के विकास के साथ-साथ बनारस का अंग रहे चन्दौली जनपद में भी विकास की धारा प्रवाहित होगी।

इस मौके पर जेपी रावत, खान मोहम्मद अनीस, नीरज प्रसाद, फरीदुद्दीन, सत्येंद्र यादव, डा. कुमार अम्बरीश चंचल आदि उपस्थित रहे। दूसरी ओर जिला मुख्यालय पर भी शिवपुर विधायक अनिल राजभर के करीबी लोगों ने बैठक कर भाजपा सरकार के फैसले पर खुशी जाहिर की। वक्ताओं ने कहा कि स्वच्छ छवि के नेताओं को जिम्मेदारी मिलने से जनता का भला होगा। इस दौरान राकेश यादव, आरिफ हाशमी, बाबर अली, शमशाद अंसारी, बृजेश गुप्ता, लारेंस सिंह आदि उपस्थित रहे।

रिपोर्ट- सतेन्द्र यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY