मोदी सरकार की उपलब्धियों पर सभाएं आयोजित करने का ख़ाका तैयार

0
74

उन्नाव(ब्यूरो)- स्थानीय सुंदर पैलेस में जिले के नगरपालिका व निकायों के चुनाव, मोदी सरकार के तीन साल पूरे होने पर आयोजित होने वाले विभिन्न कार्यक्रमो की रूप रेखा को लेकर बैठक आयोजित हुई। अवध क्षेत्र महामंत्री राजकिशोर रावत जी ने बताया कि छब्बीस मई से इकतीस मई तक नगरपालिका और नगर पंचायत स्तर पर मोदी सरकार की उपलब्धियों पर सभाएं आयोजित की जायेंगी। जिनके माध्यम से लोगो को मोदी सरकार की उपलब्धियों से परिचित कराया जायेगा।

जिला पालक प्रभान शंकर दीक्षित जी ने नगर पंचायत व नगरपालिका चुनाव को लेकर भाजपाइयों से अपेक्षा की वे अपने निकाय व वार्डो के परिसीमन की जानकारी हासिल करें, वार्डसूची में दर्ज मतदाता जो बाहर रहते है सूचीबद्ध करे। छुटे हुए मतदाताओं को मतदाता सूची में जोड़ना, भाजपाई परिवारों को चिन्हित करना, बी एल ए नियुक्त कराना जो बी एल ओ से मिल कर वोट बढ़ाने का काम करवाए आदि ऐसे अनेको काम है जिन्हें हमें पूरा करके एक बार पुनः भाजपा के परचम को इन चुनावों में भी लहरा सकते है।

जिला महामंत्री सरोज सिंह ने अल्पकालिक प्रवासियों से सेक्टरवॉर झंडा वितरण, स्टीकर मेरा घर भाजपा का घर चिपकाना, ऑनलाइन सदस्यता अभियान पर वृत्त लिया। जिलाद्यक्ष श्रीकान्त कटियार ने छब्बीस मई से इकतीस मई तक होने वाली जनसभाओं की जिम्मेदारी
उन्नाव नगर में चेयरमैन राम चंद्र गुप्ता जी को, गंगाघाट में बिपिन मिश्र जी को, पुरवा में सरोज सिंह जी, मौरांवा में गंगा पप्रसाद वर्मा जी, भगवंतनगर में सूर्य कुमार बाजपाई जी, बीघापुर में अरुण दीक्षित जी, सफीपुर में शिव प्रकाश शर्मा जी, गंज मुरादाबाद में अनिल कुशवाहा, F84 में राजीव सिंह डब्बू, औरास में राधेश्याम रावत, न्योतनी में नृपेंद्र सिंह, मोहान में दुर्गेश चंदेल, नवाबगंज में अनुराग अवस्थी जी को सौपी।

जिला महामंत्री अनुराग अवस्थी ने आज के कार्यक्रम का सञ्चालन किया। आज के कार्यक्रम में मुख्य रूप से पूर्ण कालिक विस्तारक गजेंद्र मिश्र, विपिन मिश्र, गणेश शंकर मिश्र, मीडिया प्रभारी विजय द्विवेदी, आशादीन तिवारी, सिद्धार्थ दीक्षित, अरुण कुमार दीक्षित, संतोष मिश्रा, सद्गुरु प्रकाश मिश्रा, डॉक्टर रजनीश वर्मा, राजेंद्र द्विवेदी, सुशील तिवारी, आशीष त्रिपाठी अन्य उपस्थित रहे।

रिपोर्ट- जितेन्द्र गौड़ 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY