विवाहिता मौत के मामले में नही दर्ज हुई रिपोर्ट, पीड़ित पिता की तहरीर पर पुलिस मामले को टालने में लगी

0
75

कुरावली/मैनपुरी(ब्यूरो)– थाना क्षेत्र के ग्राम रजापुर में ससुरालियो के द्वारा जलाई गई विवाहिता की मौत के बाद मायके पक्ष के लोगो को एक और झटका लग रहा है। पीड़ित पिता की तहरीर पर पुलिस के द्वारा रिपोर्ट दर्ज नही करने से पीड़ित परिवार के लोगो में रोष व्याप्त है।

ज्ञात हो कि थाना बेबर के रोहिला चन्दनपुर निवासी श्रीकृष्ण ने अपनी पुत्री सुमनदेवी की शादी ग्राम रजापुर निवासी कुन्दनसिंह के पुत्र पंकज कुमार के साथ की थी। 18 फरवरी को पंकज के परिवार के लोगो ने सुमन के शरीर पर केरोसिन छिड़क कर आग लगा दी थी। जिसकी घटना के सात दिन बाद ईलाज के दौरान मिनी पीजीआई सैफई में मौत हो गई थी। पिता ने दी गई तहरीर में जेठानी गुड्डीदेवी जेठ प्रवेश कुमार, जेठ का पुत्र प्रवीन कुमार, पुत्रबधू अनुपमादेवी के खिलाफ तहरीर दी थी। पिछले 18 फरवरी के बाद से ही पीड़ित पिता श्रीकृष्ण रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए थाने के लगातार चक्कर काट रहा है। विवाहिता की मौत होने वाले दिन भी पिता के द्वारा थाने में तहरीर दी गई लेकिन पुलिस के द्वारा टाल दिया गया। बीते सोमवार को भी पिता अपने गांव के लोगो के साथ थाने में पहुॅचा लेकिन समाचार लिखे जाने तक घटना की रिपोर्ट दर्ज नही हो सकी थी।

रिपोर्ट- दीपक शर्मा
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY