प्रथम शिक्षण सत्र के पूरा होने पर ”एडवेंचर स्पोर्ट्स डे” का आयोजन

0
114

सुल्तानपुर(ब्यूरो)– सफलतापूर्वक प्रथम शिक्षण सत्र 2016-17 के पूरा होने पर सेठ एम. आर. जयपुरिया स्कूल सुल्तानपुर में एक दिवसीय ”एडवेंचर स्पोर्ट्स डे” का आयोजन किया गया| जिसमें सुबह से सायं तक बच्चो के लिए विविध खेल कार्यक्रम हुए। इस समारोह का शुभारम्भ सी आर पी एफ के डिप्टी कमाण्डेंट रमेश सिंह ने दीप प्रज्जवलित करके किया।
सुल्तानपुर-अमेठी की सीमा महेसुआ में स्थित इस विद्यालय में सत्र समाप्ति पर बच्चों एवं बड़ो के लिए अलग अलग तरह के खेल एवं मनोरंजन के कार्यक्रम आयोजित किये गए। इसमें बच्चों के लिए ट्रेम्पो लाइन, पॉटरी, माउंटेन बाइक, वाटर रोलर, ज़ोरबिंग बॉल, आर्चरी, वाल क्लाइम्बिंग, सूमो व्रेस्टलिंग, रैन डांस आदि आयोजनों में बच्चों ने बड़े उत्साह से भाग लिया। बड़ो तीरंदाजी और कुम्भारी कला का आनंद उठाया। कार्यक्रम में अतिथियों का स्वागत प्रबंधक सुधीर अग्रवाल एवं श्रीमती पूनम अग्रवाल, एवं प्राचार्या श्रीमती सरोज जायसवाल ने किया। व्यवस्था में उमाकांत पाण्डेय आदि ने सहयोग किया। कार्यक्रम में प्रमुख रूप से सर्व श्री ओम प्रकाश अग्रवाल, श्रीमती मंजु , प्रधान श्री अभय सिंह बी पी गुप्ता राघुवंश सिंह अशोक सिंह आदि मौजूद रहे।

रिपोर्ट- संतोष कुमार यादव
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY