होली के त्यौहार पर गैर प्रान्त की शराब की ब्रिकी जोरो पर, कच्ची शराब के माफिया भी तस्करी करके पुलिस को दे रहे चुनौती

0
127

कुरावली/मैनपुरी (ब्यूरो)– होली के त्यौहार पर शराब माफिया भी अपने धन्धे में चार चांद लगाने में लगे हुए है। कच्ची शराब के धन्धे को रोकने में पुलिस भी बेअसर साबित हो रही है। होली का त्यौहार आते ही कस्बा व क्षेत्र में अबैध कच्ची शराब और गैर प्रान्त की शराब की ब्रिकी में बृद्धि हो गई है। जीटी रोड के किनारे अन्नपूर्णा फिलिंग स्टेशन से आगे पड़ने बाले ज्यादातर ढावो पर गैर प्रान्त की शराब पुलिस की मेहरबानी से ब्रिकी की जा रही है।

क्षेत्र के ग्राम गोकुलपुर में अबैध कच्ची शराब का निर्माण बेखौफ होकर किया जा रहा है। यहां पर माफिया भट्ठी जलाकर कच्ची शराब को बना रहे है। शराब बनाने के बाद यह माफिया शराब की तस्करी करके अन्य जिलो में ले जाते है। तस्करी करके ले जांए जाने के दौरान भी पुलिस की निगाह इस गोरखधन्धे पर नही जाती है। पुलिस के द्वारा कार्यवाही के नाम पर मात्र खाना पूर्ति की जाती है। अगर कार्रबाई की बात की जांए तो छापा के दौरान पुलिस को कच्ची शराब नही मिलती है। लहन मिलता है उसे नष्ट कर दिया जाता है।

बता दें कि कभी भी पुलिस के हाथे कोई भी शराब माफिया नही लगा। पुलिस के हाथे न आने से माफिया इस धन्धे को दिन दूना रात चैगुना बढ़ा रहे है। माफिया का पुलिस के हाथ न आने का एक प्रमुख कारण यह भी है कि पुलिस के छापा मारने से पहले ही माफिया के पास थाने से ही सूचना कर दी जाती है। छापा पड़ने से पहले ही माफिया फरार हो जाता है।

रिपोर्ट- दीपक शर्मा
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY