गुमटीनुमा दुकानों के आबंटन में अनियमिता को लेकर छत्तीसगढ़ जनता काग्रेस(जे) ने जिलाधीश के नाम सौपा ज्ञापन

0
86

राजनादगांव/छत्तीसगढ़(ब्यूरो)-  नगर निगम के अंतर्गत हॉटबाजार में बने गुमटीनुमा दुकानों के आबंटन में अनियमितता के मद्देनजर आबंटन को निरस्त कर छोटे व्यापारियों को विधिवत करने की मांग को लेकर जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे के नेताओ और कार्यकर्ताओ ने बुनकर संघ शहर अध्यक्ष के नेतृत्व में जिलाधीश के नाम ज्ञापन सौपा| इनकी मांग यह है कि नगर निगम द्वारा हॉट बाजार मे बनाये गुमटीनुमा दुकानों को नियम विरुद्ध आबंटन कर दिया गया है, बड़े व्यापारियों को अप्रत्यक्ष रूप से इसमें लाभ पहुचाकर छोटे दुकानदारो की जानबुझ कर अनदेखी की गई है।

निगम द्वारा यह कहा गया था कि लाटरी पद्धति से दुकान का आबंटन किया जायगा परन्तु ऐसा नही किया गया जिससे छोटे व्यापारियों के पास रोजी रोटी की समस्या उतपन्न हो गई है। जनता कांग्रेस ने यह मांग की है कि दुकानों के आबंटन को निरस्त कर विधिवत पुनः आबंटन की प्रक्रिया कि जाये। जिससे छोटे व्यापारीयो का भला हो सके।

ज्ञापन देने पार्टी के नेताओ और कार्यकर्ताओ में बुनकर संघ शहर अध्यक्ष उपेन्द्र देवांगन, प्रदेश उपाध्यक्ष पिछड़ा वर्ग विक्की पटेल, प्रदेश उपाध्यक्ष पिछड़ा वर्ग महिला श्री मति जमुना साहू, जिलामहामंत्री भीखम चन्द सिन्हा, मजदूर संघ के महेंद्र मानिकपुरी, संतोषी बाई,मीना त्रिलोकी, लक्ष्मी बाई सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

रिपोर्ट- महेंद्र शर्मा (बंटी)/हरदीप छाबड़ा

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY