ट्रक रोड़वेज मे टक्कर एक मृत तीन घायल

0
151

आजमगढ़(ब्यूरो)– बरदह थाना क्षेत्र के भगवानपुर गांव स्थित पुलिया के समीप सोमवार को तड़के रोडवेज बस और ट्रक की आमने-सामने हुई भिड़ंत में ट्रक के चालक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बस चालक सहित तीन लोग घायल हो गए। घायलों का उपचार स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र पर चल रहा है। मामूली रूप से घायल एक यात्री प्राथमिक उपचार के बाद अपने गंतव्य को चला गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
रोडवेज बेड़े में शामिल बस्ती डिपो कि जनरथ बस सोमवार की भोर में जौनपुर से 15 यात्रियों को लेकर आजमगढ़ के लिए रवाना हुई। सुबह करीब पांच बजे उक्त रोडवेज बस बरदह क्षेत्र के भगवानपुर पुलिया के समीप पहुंची तभी विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक से सीधी टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में दोनों वाहनों के अगले हिस्से पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए। जबकि दोनों वाहनों के चालक स्टेय¨रग में फंस गए। इस हादसे में ट्रक के चालक 38 वर्षीय शिवशंकर यादव पुत्र बांकेलाल निवासी ग्राम वीरमपुर थाना क्षेत्र खुटहन जनपद जौनपुर की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर जुटे और काफी मशक्कत के बाद स्टेय¨रग में फंसे बस चालक को बाहर निकाला गया।

इस दुर्घटना में बस में सवार यात्री प्रवीण ¨सह (25) निवासी अस्सीघाट शहर वाराणसी घायल हो गया। वहीं ट्रक का खलासी जयसागर यादव (32) पुत्र गंगादिन निवासी ग्राम बक्शीपुर बीरमपुर थाना खुटहन जनपद जौनपुर तथा बस चालक 55 वर्षीय सत्यदेव पांडेय निवासी ग्राम तेंदुआ जनपद सुलतानपुर का इलाज चल रहा है। मामूली रूप से घायल यात्रियों को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृत ट्रक चालक सात भाईयो में चौथे नंबर पर तथा उसके दो पुत्री व एक पुत्र बताए गए हैं।

रिपोर्ट-संदीप त्रिपाठी संगम

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here