टक्कर में एक की मौत, 4 घायल

0
100

रायबरेली। घर से पत्नी को लेकर ससुराल जा रहे एक व्यक्ति की आमने सामने की मोटर साइकिल की टक्कर में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 4 लोग बुरी तरह से घायल हो गये। घायलावस्था में 4 लोगो को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र महराजगंज लाया गया जहाॅं हालत नाजुक देख चिकित्सक ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिसे ने शव को कब्जेे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।

बताते चले कि दिन में 11 बजे के हरचन्दपुर थाना क्षेत्र के अडोबर गांव निवासी सियाराम पुत्र माताप्रसाद मौर्य उम्र 45 वर्ष अपनी पत्नी सावित्री मौर्य के साथ दो पहिया मोटरसाइकिल सी0टी0100 से मोन गांव जा रहा था तभी कैर तिराहे के पास स्थित नइया पुल के पास सामने से आ रहे दो पहिया मोटर साइकिल पर सवार शैलेन्द्र पुत्र शिवराम,राजेन्द्र पुत्र शिवबालक निवासी मोन व उर्मिला पत्नी रामशरन निवासी जेल रोड कोतवाली नगर ने जोरदार टक्र मार दी और सियाराम पत्नी सहित मौके पर ही गिर गये देखते ही देखते सियाराम की मौके पर ही मौत हो गई मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस सभी 5 लोगो को सामु0स्वा0के0 महराजगंज लाई जहाॅं पर डाक्टरों ने सियाराम को मृत घोषित कर दिया और सावित्री मौर्य शैलेन्द्र उर्मिला व राजेन्द्र मौर्य को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। कोतवाली पुलिस ने सियाराम के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया है।
रिपोर्ट – राजेश यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here