सड़क हादसे मे एक मृत दूसरा घायल

0
164

truck-accident
वाराणसी : भदोही-वाराणसी मार्ग के चौरी थाना अन्तर्गत बरदहां गांव के पाल चौराहा के समीप अपने बहन के यहां से खिचड़ी पहुंचाकर लौट रहे दो चचेरे भाई सड़क हादसे के शिकार हो गए। ट्रक और बाइक की आमने सामने हुई टक्कर में जहां एक युवक की मौके पर मौत हो गई वहीं बाईक पर पीछे बैठा एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद ट्रक चालक भदोही नगर के इन्द्रामील के समीप ट्रक छोड़कर फरार हो गया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए घायल युवक को उपचार हेतु महाराजा बलवंत सिंह राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया। इस सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार वाराणसी जनपद के बड़ागांव के हसनपुर गांव निवासी अमित यादव (16 वर्ष) व अभय यादव (22 वर्ष) दोनो चचेरे भाई अपने बहन के यहां जिले के ज्ञानपुर कोतवाली क्षेत्र के सकरा गांव खिचड़ी पहुंचाने आए थे। रविवार सुबह दोनो अपनी स्पेलण्डर मोटरसाईकिल से वापस घर लौट रहे थे। मोटरसाईकिल अभय यादव चला रहा था। जैसे ही दोनो चौरी थाना क्षेत्र के बरदहां गांव के पाल चौराहा के समीप पहुंचे थे तभी सामने से आ रही ट्रक से टकरा गए। जहां अभय यादव 22 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गयी वहीं बाईक पर पीछे बैठा चचेरा भाई अमित यादव 16 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद चालक घटना स्थल से ट्रक लेकर फरार हो गया, और भदोही नगर के इन्द्रामील के समीप ट्रक छोड़कर फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए घायल अमित को भदोही नगर के महाराजा बलवंत सिंह राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां हालत चिंताजनक होने पर चिकित्सको ने उसे वाराणसी के लिए रेफर कर दिया।

रिपोर्ट–दीपनारायण यादव/सर्वेश कुमार

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY