संदिग्ध परिस्थिति में गोली चलने से एक व्यक्ति घायल

0
55

देहरादून। उत्तराखंड(ब्यूरो)- शनिवार देर रात  आजाद नगर कॉलोनी में संदिग्ध परिस्थिति में गोली चलने से एक व्यक्ति घायल हो गया है। लेकिन दून पुलिस रविवार शाम तक गोली चलने की घटना से इनकार करती रही। मामले को लेकर रविवार रात प्रभारी एसएसपी धीरेंद्र गुंज्याल से इस बाबत पूछा गया तो उन्होंने भी घटना से ही इनकार कर दिया।

आजाद नगर माजारा निवासी नफीस अहमद (38) पुत्र अमीर अहमद को गोली लगने पर शनिवार रात एक बजकर 13 मिनट पर सिनर्जी अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना को लेकर अस्पताल से कैंट थाने में जानकारी भी भेजी गई। कैंट पुलिस ने बताया कि उन्होंने घटना को लेकर पटेलनगर पुलिस को जानकारी दी है।

लेकिन इसके बावजूद पुलिस अधिकारी गोली चलने की घटना से इनकार कर रहे हैं। इस्पेक्टर पटेलनगर रितेश साह ने बताया कि इस तरह की जानकारी पर कल रात आजाद नगर कालोनी में चीता पुलिस के साथ ही दरोगा मौके पर गए।
उन्होंने बताया कि मौके पर गोली चलने की बात से लोगों ने मना कर दिया। वहीं सूत्रों की माने नफीस को मोहल्ले में चल रहे एक समारोह के दौरान कंधे के ऊपर के हिस्से में गोली लगी है। उसका ऑपरेशन किया गया है।

एसपी सिटी अजय सिंह ने बताया कि अस्पताल से कैंट थाने में मेमो मिलने के बाद रविवार रात पुलिस को दोबारा मौके पर भेजा गया। यह भी तब किया गया, जब मीडियाकर्मियों ने पुलिस से सवाल करने शुरू किए। हालांकि इससे पहले पुलिस पूरे मामले को दबाती रही।
कुत्ताें की लड़ाई में दो पक्षों में मारपीट-
वहीं दून में कुत्ताें की लड़ाई में दो पक्षों में मारपीट हो गई। इस घटना में एक व्यक्ति का सिर फूट गया। इस्पेक्टर डालनवाला यशपाल सिंह ने बताया कि 18 मार्च को बलवीर रोड निवासी अमित कन्नौजिया का कुत्ता घर के बाहर टहल रहा था। इस दौरान पड़ोस में रहने वाले गोपाल और उनका बेटा वरुण अपने कुत्ते को टहला रहे थे। देानों के कुत्ते भिड़े तो उनके बीच भी मारपीट होने लगी। इस घटना में अमित का सिर फूट गया।

रिपोर्ट-शादाब 

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY