दो गुटों के बीच हुए विवाद में एक ब्यक्ति को गोली मारी

प्रतीकात्मक फोटो

बलिया(ब्यूरो)- कोतवाली क्षेत्र के बड्सरी गाँव में दो गुटों के बीच हुए विवाद में एक ब्यक्ति को गोली मारकर घायल कर दिया गया है । घायल ब्यक्ति को जिला अस्पताल पहुँचाया गया जहाँ डॉक्टरों ने स्थिति को गंभीर देखते हुए वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया ।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक बांसडीह कोतवाली क्षेत्र बड्सरी गाँव मे पूर्व प्रधान व नरेंद्र मोदी विचार मंच के जिलाध्यक्ष अभिजीत तिवारी व गाँव के कोटेदार जुली पांडेय के पति निखिल पांडेय के नाम से कोटे की दुकान है के बीच के बीच लंबे समय से विवाद था । पूर्व प्रधान कुछ दिन पहले गाँव मे अनसन पर बैठे थे और दस जुलाई आमरण अनशन पर बैठने वाले थे। इसके तीन दिन पहले कोटे की दुकान के खिलाफ जांच आई हुई थी ।

रविवार को निखिल गांव से टंडवा रोड से बांसडीह के लिए निकले थे कि इसी बीच पूर्व प्रधान से मुलाकात हो गई दोनो लोगो के बीच वही पर कुछ कहा सुनी हुई कि एक पक्ष के लोगो ने कोटेदार जुली पांडेय के पति के निखिल पाण्डेय को गोली मार दी ।

गोली लगने के बाद निखिल वही पर गिर पड़े गोली की आवाज सुन लोग दौड़े एवम निखिल को लेकर अस्पताल पहुँचाया। अस्पताल पहुँच निखिल ने घटना के संबंध में बयान दर्ज कराया कि मुझे पूर्व प्रधान अभिजीत तिवारी व नवीन तिवारी ने गोली मारी है| सूचना पाकर पहुचे प्रभारी निरीक्षक रत्नेश सिंह ने घटना स्थल पर पहुँच कर कार्यवाही शुरू कर दी|

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here