सड़क दुर्घटना में एक महिला की मौत, दूसरी गंभीर रूप से घायल

0
29

कुशीनगर(ब्यूरो)- जनपद के तरयासुजान क्षेत्र के सलेमगढ़ सियरहा के पास हाईवे पर अज्ञात वाहन ने सड़क पार कर रहीं दो महिलाओं को रौंद दिया। इस हादसे में बुरी तरह घायल एक महिला ने मौके पर दम तोड़ दिया, जबकि दूसरे ने सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र तमकुहीराज में इलाज के दौरान दम तोड़ा। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को अपने कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

देर शाम सलेमगढ़ सियरहा के पास सलेमगढ़ निवासी शरतेज सिंह की पत्नी मिथलेश देवी व उनके घर आईं सीमावर्ती बिहार के कटेया क्षेत्र के गौरी निवासी इनरदेव की पत्नी बसंती देवी किसी काम से सड़क की ओर निकली थीं। दोनों हाईवे पार कर रही थीं कि तेज गति से आ रहे किसी वाहन ने दोनों को रौंद दिया। इस हादसे में बुरी तरह घायल  बसंती देवी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

हादसे के बाद जुटे आसपास के लोगों ने बुरी तरह घायल मिथिलेश देवी को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र तमकुहीराज पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई। लोगों ने इस हादसे की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों महिलाओं के शवों को अपने  कब्जे में ले लिया और जरूरी कार्रवाई में जुट गई।

रिपोर्ट-राहुल पाण्डेय

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY