आनलाइन रोजगार मेले से मिलेगी नौकरी

0
189

ONLINE
जौनपुर ब्यूरो : जिला सेवायोजन अधिकारी राजीव सिंह ने बताया कि सेवायोजन विभाग जनपद के बेरोजगार युवक-युवतियों का आनलाइन पंजीयन वेब पोर्टल www.sewayojan.up.nic.inपर करके, उन्हें निजी क्षेत्र की प्रतिष्ठित कम्पनियों में रोजगार का अवसर उपलब्ध करायेंगा। इसलिए विभाग द्वारा आनलाइन रोजगार मेलों का आयोजन किया जा रहा है, आनलाइन रोजगार मेले के आयोजन से उससे सम्बन्धित समस्त जानकारी, जैसे भर्ती करने वाली कम्पनी का नाम पद का नाम जिस पर भर्ती की जानी है, वेतन, योग्यता, आयु सीमा, रोजगार मेला के आयोजन का दिनांक, स्थान एवं समय आदि की विस्तृत जानकारी विभाग के पोर्टल से प्राप्त कर सकते है, जिससे नौकरी के इच्छुक अभ्यर्थी अपने जनपद में लगने वाले रोजगार मेले में प्रतिभाग कर के आनलाइन आवेदन कर सकते है।

आनलाइन रोजगार मेलों के आयोजन से बेरोजगार अभ्यर्थियों को नौकरी की जानकारी के लिए सेवायोजन कार्यालय के चक्कर लगाने से मुक्ति मिलेंगी, बल्कि उनको इसकी सूचना विभाग के पोर्टल पर तत्काल मिल सकेंगी।

इस सम्बन्ध में जिला सेवायोजन अधिकारी श्री राजीव कुमार सिंह ने बताया कि आनलाइन रोजगार मेला से अभ्यर्थियों को अधिक सुविधा होगी, इसके लिए बेरोजगार अभ्यर्थियों को सेवायोजन विभाग के पोर्टल पर आनलाइन पंजीयन कराना होगा, इसके बाद रोजगार मेला के आयोजन की सूचना sms द्वारा उनके मोबाइल पर मिल सकेंगी, इसके साथ ही विभाग के पोर्टल पर उपलब्ध अन्य सुविधाओं का लाभ उठा सकते है। उन्होंने यह भी बताया कि दिनांक 24.05.2017 को जनपद जौनपुर में रोजगार मेला का आयोजन किया गया है, जिसमें निजी क्षेत्र की प्रतिष्ठित कम्पनी लार्सन एवं टुर्बों एवं बैकमेट इण्डिया लिमिटेड के द्वारा आई.टी.आई. एवं डिप्लोमा उत्तीर्ण अभ्यर्थियों के लिए 200 पदों पर भर्ती की जायेगी। अभ्यर्थियों के सुविधा के लिए सेवायोजन कार्यालय में दो काउण्टर की स्थापना की गयी है, उन्होंने बेरोजगार युवाओं से अधिक से अधिक संख्या में प्रतिभाग कर लाभ उठाने क अपील की है |

रिपोर्ट – डॉ. अमित कुमार पाण्डेय

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here