नोटबंदी से केवल बसपा प्रभावित: अमित शाह

0
184

11 RBL 4
रायबरेली। भारतीय जनता पार्टी को मजबूत बनाने के लिये राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने जिले की हरचंदपुर विधान सभा क्षेत्र के अटौरा बुजुर्ग में एक जनसभा को संबोधित किया।

जैसे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने अपना संम्बोधन शुरू किया वैसे ही लोगों ने ताली बजाकर उनका अभिनंदन किया। अमित शाह ने कहा कि इस समय यूपी में दो ही शहजादे दिखाई दे रहे है ये दोनों मिलकर यूपी का विकास नहीं कर सकते एक से मां परेशान है तो दूसरे से बाप। यूपी में सिर्फ भाजपा ही विकास कर सकती है। उनका कहना था कि रायबरेली ने पिछले वर्षो में गांधी परिवार को ही अपना प्रतिनिधित्व सौंप रखा है इसके बावजूद इस परिवार ने इस जिले का कोई विकास नहीं किया है। अब समय आ गया है कि आप अपने विकास के लिए भाजपा को मौका दें। उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार प्रतिवर्ष एक लाख करोड़ रूपए प्रदेश सरकार को दे रही है, लेकिन उसका कहीं अता-पता नहीं लग रहा है। पिछले ढाई वर्ष में केन्द्र सरकार ने जनहितकारी योजनाएं प्रारंभ की, लेकिन प्रदेश सरकार के समर्थन के अभाव में जनता को उसका लाभ नहीं मिल पाया। उन्होंने लोगों से भाजपा को प्रदेश की जिम्मेदारी देने की मांग की।

हरचंदपुर विधान सभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी कंचन लोधी के पक्ष में पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि मैं अपनी बहन के घर आया हूँ और आप लोग कांग्रेस, सपा गठबंधन का फायदा उठाये। नोटबंदी पर टिप्पणी करते हुये अमित शाह ने कहा कि नोटबंदी का नुकसान बसपा सुप्रीमो को हुआ है। जिसकी भरपाई मायावती सत्ता हासिल कर करना चाहती हैं। कार्यक्रम में क्षेत्रीय नेता मनोज द्विवेदी ने समर्थकों सहित भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। अमित शाह ने अपने कार्यक्रम में मनोज द्विवेदी को समर्थकों सहित भाजपा में शामिल किया। क्षेत्र के कई दिग्गज नेताओं ने शनिवार के कार्यक्रम में भाजपा का दामन थामा। दामन थामने वालो में कमलेश द्विवेदी,मुरलीधर शुक्ल, राजेंद्र कुमार बाजपेई आदि प्रमुख रहे। राजेंद्र कुमार बाजपेई ने कहा कि मोदी की राष्ट्र हित की नीतियों से प्रभावित होकर हमने भाजपा की ओर रूख किया है। मनोज द्विवेदी ने अपने संबोधन में कहा कि प्रदेश में भाजपा के नेतृत्व की सरकार बनने पर ही ब्राम्हणों का हित सुरक्षित है, हम सभी प्रदेश के विकास को महत्व देते हुये भाजपा प्रत्याशी कंचन लोधी के साथ हैं।
रिपोर्ट – राजेश यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY