स्टैण्डर्ड गैलरी के भव्य शोरूम का हुआ उदघाटन

बलिया (ब्यूरो)- उपभोक्ताओं को एक ही मंच पर बिजली के विभिन्न उपकरण मुहैया कराने को लेकर प्रतिष्ठित इलेक्ट्रिकल्स कंपनी हैवेल्स के स्टैण्डर्ड गैलरी, भव्य शोरूम का उद्घाटन गुरुवार को विधिपूर्वक पूजापाठ के पश्चात कंपनी के संयुक्त जनरल मैनेजर बृजेन्द्र मिश्रा द्वारा फीता काटकर किया गया। यह शोरूम नगर के टाउन डिग्री कॉलेज चौराहे के पूरब एक्सिस बैंक के निकट खुला है।

स्टैण्डर्ड गैलरी शोरूम के उद्घाटन के दौरान कंपनी के संयुक्त जनरल मैनेजर बृजेन्द्र मिश्रा ने कहा कि हैवेल्स स्टैण्डर्ड गैलरी उपभोक्ताओं को एक ही सेंटर पर घरेलू व व्यवसायिक उपयोग के बिजली के विभिन्न उपकरण उपलब्ध करा रहा है। आगे भी इसके रेंज में कंपनी द्वारा और विस्तार किया जाएगा।

उल्लेखनीय है कि हैवेल्स कंपनी द्वारा बलिया में प्रथम स्टैण्डर्ड गैलरी का शुभारंभ किया गया है। कंपनी अपने विंग स्टैण्डर्ड के अंतर्गत विभिन्न प्रकार के पंखे, एमसीवी, चेंजर, स्वीचेज, वायर आदि इलेक्ट्रिकल सामानों के विस्तृत रेंज का उत्पादन करती है।

इस अवसर पर मनीष श्रीवास्तव, अतुल श्रीवास्तव, प्रदीप सर्राफ, मनीष गुप्ता, सुनील तिवारी, कुमार निशीथ श्रीवास्तव, सिद्धार्थ श्रीवास्तव, मैदान मोहन श्रीवास्तव, नरेंद्र कुमार गुप्ता, वत्सल श्रीवास्तव आदि मौजूद रहे। अंत मे सिद्धार्थ एजेंसी के प्रोपराइटर मिलिंद कुमार श्रीवास्तव ने सभी आगंतुकों के प्रति आभार व्यक्त किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here