भाजपा में जमीन तलाश रहे अवसरवादी असमाजिक तत्व

0
107

महाराजगंज(रायबरेली ब्यूरो)- सपा सरकार में अपने अनैतिक व असामाजिक कार्यों से जनता में रौब गांठने वाले छोट भैया नेताओं व असामाजिक तत्वों ने सरकार बदलते ही अपना चोला बदल लिया है। सपा सरकार में बड़े नेताओं के संरक्षण में शराब व नशीले पदार्थों का खुले आम व्यापार करना इनका पेशा हुआ करता था। थाने से लेकर ब्लॉक तहसील में इनका एकाधिकार हुआ करता था । कभी जनता में भय का वातावरण पैदा करने वाले ऐसे असामाजिक तत्व आज हिंदू युवा वाहिनी बजरंग दल गौ रक्षा दल आदि जैसे संगठनों में जुड़कर भाजपा में शामिल होने का प्रयास कर रहे हैं । इनका मकसद बिल्कुल साफ है सपा सरकार में थाने से लेकर ब्लॉक व तहसीलों में अपनी हनक को बरकरार रखने के लिए एक बार फिर सत्ताधारी पार्टी में अपनी जगह तलाशते नजर आ रहे हैं ।

इनमें से कुछ असामाजिक तत्व अपनी इस मंशा में कामयाब होते दिखाई पड़ रहे हैं । ये ऐसे असामाजिक तत्व है जिन्होंने सपा सरकार में सत्तारूढ़ नेताओं की छत्रछाया में अवैध नशे का कारोबार करके करोंडो़ रुपये का धन अर्जित किया । जिससे कि आज पैसो के दम पर ऐसे अवसरवादी असामाजिक तत्व भाजपा समर्थित संगठनों में अपनी पैठ बनाने में कामयाब हो रहे हैं । नशे का आदी बनाकर क्षेत्र के हजारों युवाओं को बर्बाद करने वाले ऐसे आसामाजिक तत्व सत्तारूढ़ पार्टी में शामिल होकर एक बार फिर अपने कारोबार को 5 वर्षों तक निरंतर जारी रखने की मंशा पाले बैठे हैं । ऐसे असामाजिक तत्वों के विरोध में ही जनता ने इस विधानसभा चुनाव में भाजपा को बहुमत प्रदान किया है लेकिन ऐसे असामाजिक तत्व अपने मंसूबों में अगर कामयाब हो जाते हैं तो यह जनता व भाजपा पार्टी समर्पित कार्यकर्ताओं के साथ धोखा व छलावा ही साबित होगा ।

रिपोर्ट- विनय सिंह
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here