नोट बन्दी से विरोधियों की टूटी कमर : राजनाथ सिंह

0
169


चन्दौली : धानापुर में बीजेपी की चुनावी रैली में गृहमंत्री राजनाथ सिंह चन्दौली के चारों प्रत्याशियों को जिताने की अपील की ।उन्होने अपने सम्बोधन में कहा कि नोटबंदी से विरोधियों की कमर ही टूट गयी।उन्होने कहा कि अगर राज्य में बीजेपी की सरकार आयेगी तो गरीबों को पक्का मकान दिया जायेगा । वही धान खरीदने पर तंज कसते हुए कहा कि अब धान की खरीद का उचित मूल्य हमारी सरकार ही दे पायेगी ।

केन्द्र से ओला वृष्टि का धन दे दिया हैं लेकिन राज्य सरकार इसे बांटी नही ।वही मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि कहते है कि पापा,चाचा के वजह से काम नही कर पाया ।काम नही कर पाये तो त्याग पत्र तो दे सकते थे या नही । वही कांग्रेस के राहुल की चुटकी लेते हुए उन्होने कहा कि हिन्दुस्तान में पहली बार किसी ने खटिया सभा कि हैं ।खटिया सोने के लिए होती हैं या सभा के लिए,वही बीएसपी की चुटकी लेते हुए कहा कि हाथी की सेहत बिगड़ गयी हैं ।हाथी का भोजन पीपल का पत्ता हैं जब वो पैसा खायेगी तो सेहत बिगड़ेगी ही ।उन्होने कहा कि अगर यूपी में भी हमारी बहुमत रही तो हम यहां भी किसानों को कम ब्याज दर श्रृण देंगे ।वही बेरोजगारों के लिए सरकार 1 हजार करोड़ वेंचर फण्ड पैदा करेंगे । जिसको रोजगार करना हैं उसे कम ब्याज पर लोन देंगे ।वही पुलिस भर्ती पर कहा कि हम धांधली को रोकने के लिए इण्टरव्यू को खत्म करेंगे ।

रिपोर्ट – उमेश दुबे

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here