उपभोक्ताओं की सहायता हेतु विद्युत कैम्प का हुआ आयोजन

0
51

महाराजगंज/रायबरेली: अधिशासी अभियंता अशोक कुमार के निर्देशन पर विद्युत उपकेंद्र महाराजगंज में उपभोक्ताओं की सहायता के लिए एक बड़ा विद्युत कैंप का आयोजन किया गया। जिसमें राजस्व वसूली व गलत आए बिलों को ठीक कर बिल जमा करने की विशेष व्यवस्था की गई । कार्यक्रम की अध्यक्षता अवर अभियंता एस के प्रजापति ने की|

बताते चलें कि पूर्ण नियोजित कार्यक्रम के तहत विद्युत विभाग के अधिशासी अभियंता अशोक कुमार के निर्देशन पर गुरुवार को 10:00 बजे से शाम 5:00 बजे तक एक विशाल विद्युत कैंप का आयोजन किया गया। जिसमें 4 लाख बीस हज़ार विद्युत बिल जमा किया गया। जिसमें राजस्व का फायदा हुआ। तो वही 40 उपभोक्ताओं से बिजली के बिल सही किए गए और ज्यादा मात्रा में आए बिलो को कम कर जमा करवाया गया वही विद्युत कैंप को सफल बनाने के लिए अवर अभियंता एस के प्रजापति ने व व्यापार मंडल अध्यक्ष रिंकू जायसवाल के अथक प्रयास से क्षेत्र में कैंप को सफल बनाने के लिए विस्तार से व्यापक प्रचार किया गया ।

वही कार्यक्रम के दौरान रायबरेली से आए अधिशासी अभियंता अशोक कुमार ने उपस्थित उपभोक्ताओं से जानकारी ली तथा उपस्थित अवर अभियंता एस के प्रजापति को उपभोक्ताओं द्वारा आ रही समस्याओं को तुरंत निस्तारण करने की बात कही तथा आई हुई जनता के हितों को ध्यान में रखते हुए अनेक विद्युत बिल सुधारे गए तो वही राजस्व का फायदा हुआ तो वही निशुल्क कनेक्शन के लिए लोगों को फार्म भी वितरित किए गए। इस मौके पर किशन श्रीवास्तव, दीपक कुमार, बजरंग बाबू, देवेंद्र कुमार सहित अनेक कर्मचारी मौजूद रहे।

रिपोर्ट -विनय सिंह चौहान

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY