एनटीपीसी में चिकित्सा शिविर आयोजित

0
49

रायबरेली (ब्यूरो)– एनटीपीसी अपने सामाजिक दायित्व के प्रति संवेदनशील रहते हुए निरन्तर परियोजना के आस पास के गाॅंवों में स्वास्थ्य शिविरों का आयोजन करके प्रभावित परिवारों के स्वास्थ्य लाभ देने का कार्य करती है। इसी के तहत एनटीपीसी चिकित्सालय में श्वाॅस संबंधी रोगों का चिकित्सा शिविर आयोजित किया गया ।

शिविर में आयोजकों को उत्साहित करने के लिए तथा मरीजों का हाल चाल लेने के लिए उॅंचाहार परियोजना के समूह महाप्रबन्धक विनोद चैधरी ने भी भागीदारी की। दो दिवसीय शिविर में कुल 194 रोगियों का उपचार किया गया। परियोजना चिकित्सालय के मुख्य चिकित्साधिकारी डा0 एम.पी. सिंह तथा चिकित्सा विशेषज्ञ डा0 सुनील सिंह चैहान ने मरीजों की जाॅंच की तथा जरूरत मंदों को निःशुल्क दवाये प्रदान की। वरिष्ठ प्रबन्धक ;सीएसआरद्ध ए. एन. सिंह ने श्वाॅंस संबंधी चिकित्सा शिविर की प्रासंगिकता पर प्रकाश डाला तथा सभी का स्वागत किया। समूह महाप्रबन्धक विनोद चैधरी ने कहा कि एनटीपीसी के द्वारा समय समय पर आयोजित होने वाले चिकित्सा संबंधी शिविरों में बड;ी संख्या में जन सहभागिता एनटीपीसी के प्रति लोगों की विश्वसनीयता का परिचायक है। श्री चैधरी ने सभी मरीजों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की।

रिपोर्ट- राजेश यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY