एसजेएस पब्लिक स्कूल में विशेष कार्याशाला हुई आयोजित

0
67

रायबरेली (ब्यूरो)- स्थानीय एसजेएस पब्लिक स्कूल के विशाल सभागार में एसजेएस पब्लिक स्कूल में छात्रों के उज्जवल भविष्य की सम्भावनाओं व उसके लिए प्रयासों के लिए महत्वपूर्ण जानकारियां साझा की। विस्तृत जानकारी देते हुए जनसंपर्क अधिकारी मनोज शर्मा ने बताया कि वर्तमान परिवेश में छात्र स्वयं के लिए विदेशों में उच्च शिक्षा हेतु लालायित तो रहते है परंतु सटीक जानकारी व जागरूकता के आभाव में वे अपनी भावनाओं को दबा ले जाते है।

विद्यालय प्रबंधन ने छात्रों की मनोस्थिति को गम्भीरता से लेते हुए छात्रों हेतु अनुरोध कर इस महत्वपूर्ण तीन दिवसीय कार्यशाला का सफल आयोजन किया जा सका। श्री सिंह ने छात्रों के लिए अमेरिका में बेहतर सम्भावनाओं पर क्रमबद्ध होकर प्रकाश डाला व प्रक्रिया के एक -एक बिन्दुआें पर जानकारी साझा की। साथ ही महत्वपूर्ण जानकारिया बच्चों को दी, साथ ही कारण व निवारण के बारे में भी बच्चों ने खुले मंच से चर्चा की जिसमें बच्चों ने हर प्रकार से अपनी सहभागिता निभाते हुए अपनी जिज्ञासाएं शांत की।

कार्यक्रम का शुभारम्भ विद्यालय प्रबंध निदेशक रमेश बहादुर सिंह, विद्यालय प्रधानाचार्या डा. बीना तिवारी, डा. गीता कुमार व सिंह ने संयुक्त रूप से किया। कार्यक्रम की सार्थकता व धन्यवाद ज्ञापित करते हुए विद्यालय प्रबंध निदेशक रमेश बहादुर सिंह ने बच्चों को तमाम बहु उद्देशीय बिन्दुओं को रेखांकित करने हेतु मुख्य अतिथियों के प्रति अभार जताया। कार्यक्रम के समापन पर विद्यालय प्रधानाचार्या डा. बीना तिवारी ने कार्यक्रम को रोचक एवं छात्रों के लिए बहुउद्देशीय करार देते हुए आए सभी आगंतुकों को धन्यवाद ज्ञापित किया।

रिपोर्ट- अनुज मौर्य रिपोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here