बहुजन समाज पार्टी की कैडर बैठक का आयोजन

जालौन(ब्यूरो)- नगर निकाय चुनाव बहुजन समाज पार्टी अपने सिंबल पर लड़ेगी। तो वहीं, वर्तमान प्रदेश सरकार से प्रदेश की जनता का कुछ ही समय में मोहभंग हो गया है। इसलिए पार्टी को मजबूत करने के लिए सभी कार्यकर्ता एकजुट होकर पार्टी की नीतियों को आगे बढ़ाऐं। यह बात स्थानीय एक गेस्ट हाउस में आयोजित बसपा की कैडर बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित जोनल इंचार्ज ग्याचरन दिनकर ने उपस्थित कार्यकर्ताओं के समक्ष कही।

बहुजन समाज पार्टी की कैडर बैठक का आयोजन स्थानीय किशना मैरिज हाॅल में एड. बृजमोहन कुशवाहा की अध्यक्षता एवं बुंदेलखंड जोन इंचार्ज ग्याचरन दिनकर के मुख्य आतिथ्य में किया गया। बैठक का शुभारंभ डाॅ. भीमराव अंबेडकर एवं कांशीराम की प्रतिमा पर माल्यार्पण एवं उनके समक्ष दीप प्रज्ज्वलन कर किया गया। इस दौरान मुख्य अतिथि ने उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि नगर निकाय निकाय चुनाव पार्टी अपने सिंबल पर लड़ेगी। इसके साथ ही पार्टी के कार्यकर्ता को ही चुनाव में उतारा जाएगा जो पार्टी के संगठन को बढ़ाने में अपनी ऊर्जा खर्च कर रहे हैं। पार्टी में सदस्यों की संख्या बढ़ाने के लिए लोगों को सदस्यता दिलाकर संगठन को मजबूत करें। तो वहीं, प्रदेश सरकार पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि वर्तमान प्रदेश सरकार जनता से जो वादे करके सत्ता में आई थी। उन वादों पर सरकार खरी नहीं उतरी है। इसलिए वर्तमान प्रदेश सरकार से जनता का कुछ ही समय में मोहभंग हो गया है। कानून व्यवस्था के मोर्चे पर वर्तमान सरकार पूरी तरह फेल है।

कार्यक्रम का संचालन जिला महासचिव उदयवीर दोहरे ने किया। बैठक को जोन इंचार्ज लालाराम अहिरवार, डाॅ. बृजेश जाटव, रामबाबू पाल, विजय कुशवाहा, जगदीश प्रजापति, हीरालाल चैधरी ने भी संबोधित किया। इस मौके पर जिलाध्यक्ष शैलेंद्र शिरोमणि, अल्ताफ खान, जिला पंचायत सदस्य रामकुमार गुप्ता, जमुनादास बौद्ध, छुन्ना पाल, पूर्व मंत्री अकबर अली, पूर्व विधायक छोटे सिंह चैहान, विजय चैधरी, कमल दोहरे, धीरज पहारिया, नगर अध्यक्ष नरेंद्र वर्मा, अशफाक राईन, योगेश द्विवेदी आदि सहित सैंकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here