जिलाधिकारी के निर्द्देश पर सहायक अभियंता ने किया खुली बैठक का आयोजन

0
93

जालौन(ब्यूरो)- ब्लाक क्षेत्र के ग्राम कुंवरपुरा में शासन से प्राप्त निर्देशों के क्रम में जिलाधिकारी के आदेश के पर शनिवार को सहायक अभियंता राजकुमार ने पंचायत भवन पर खुली बैठक का आयोजन किया। जिसमें शासन की योजनाओं के संबंध में जानकारी देने के साथ ही गांव में विकास कार्यों एवं पात्र एवं अपात्रों की जानकारी ली गई।

शनिवार को ब्लाॅक क्षेत्र के ग्राम कुंवरपुरा स्थित पंचायत भवन पर खुली बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में वित्त आयोग की अनुशंसा के परिपेक्ष्य में विकेंद्रीकृत नियोजन की प्रकिया को अपनाते हुये ग्राम पंचायत विकास योजना के बनाने के साथ शासन की विभिन्न योजनाओं से लाभांवित होने वाले लाभार्थियों की पात्रता सूची का सत्यापन किया गया। वहीं विभिन्न पेंशन योजनाओं के अलावा अन्त्येदय एवं पात्र गृहस्थियों के लाभार्थियों की जानकारी भी ली।

बैठक के दौरान अवर अभियंता न सूची से अपात्रों के नाम हटाने एवं पात्रों के नाम शामिल किए जाने के लिए ग्रामीणों से जानकारी ली। इस मौके पर ग्राम पंचायत अधिकारी सतीशचंद्र वर्मा, ग्राम प्रधान गोविंद सिंह, मंगल सिंह, राजकुमार, चंद्रशेखर, मुन्नूलाल, द्वारिका प्रसाद, रामकेश, दयानंद, अशोक कुमार, चेतराम, दीपू तिवारी आदि उपस्थित रहे।

रिपोर्ट- अनुराग श्रीवास्तव 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here