सिकंदरपुर मिडिल स्कूल के प्रांगण में भाजपा के तत्वाधान में हुआ होली मिलन समारोह का आयोजन

0
100

बलिया(ब्यूरो)- सिकंदरपुर मिडिल स्कूल के प्रांगण में भाजपा के तत्वाधान में आयोजित होली मिलन समारोह में जमकर अबीर गुलाल उड़े| साथ ही गुलाब की पंखुड़ियां व गेंदा के फूल बरसाए गए। मुख्य अतिथि विधायक संजय यादव ने होली के त्यौहार की इतिहास और महत्ता के बारे में चर्चा किया कहा कि त्योहार सामाजिक सद्भाव के प्रतीक व खुशियां मनाने का अवसर प्रदान करते हैं। उन्होंने कहा कि पिछली सपा सरकार की तुलना में प्रदेश की भाजपा सरकार अच्छा काम करेगी| सपा के शासन काल में अधिकांश काम धरातल पर न होकर कागजों में ही हुए हैं । आगे उन्होंने कहा कि विधानसभा क्षेत्र के सड़कों को बनवाने के साथ ही आवश्यक स्थानों पर नालियों का निर्माण कराया जाएगा ।

कार्यकर्ताओं को भरपूर सम्मान दिया जाएगा। विशिष्ट अतिथि पूर्व मंत्री राजधारी ने आरोप लगा आया कि सपा सरकार में अच्छे कामों की धज्जियां उड़ाई गई भाजपा अच्छा काम कर अपनी अलग पहचान बनाना चाहती है । भ्रष्टाचार दूर होगा शासन बदला है और अब समाज भी बदलेगा। प्रारंभ में पार्टी कार्यकर्ताओं ने मुख्य व विशिष्ट अतिथि को एकावन किलोग्राम का माला पहनाकर स्वागत किया। माधव प्रसाद गुप्त, अनिल बरनवाल, हरि भगवान चौबे , अरविंद राय, प्रयाग चौहान, डॉक्टर उमेश चंद, गणेश सोनी , ओंकार सोनी , चंदन राय आलोक त्रिपाठी, देवनाथ यादव, डब्लू सिंह , सुनील शर्मा आदि मौजूद थे । अध्यक्षता भुवाल सिंह व संचालन मंजय राय ने किया।

रिपोर्ट- सन्तोष कुमार शर्मा
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY