आचार संहिता के उल्लंघन के मामले में गिरफ्तार हुए ओवैसी |

0
279

http://www.mimigrants.spb.ru/library/svyazat-kryuchkom-igrushku-devochku.html связать крючком игрушку девочку owaisi

http://www.aonrevista.es/owner/gde-logika-muzika-iz-peredachi.html

отбелить лицо быстро и эффективно एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी को बिहार के पूर्णिया जिले में आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन के आरोप में बुधवार को गिरफ्तार किया गया और उन्हें बाद में जमानत मिल गई। जिला मजिस्ट्रेट बालामुरूगन डी ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि ओवैसी जब एक धार्मिक स्थल पर कथित रूप से चुनावी भाषण दे रहे थे तो बैसी पुलिस थाने के एक दल ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया और उन्हें संबंधित थाने लाया गया। उनके खिलाफ पूर्व सूचना के बिना जनसभा करने तथा लाउडस्पीकर कानून के तहत मामला दर्ज किया गया।

рецепт приготовления изделий из теста बहरहाल, ओवैसी ने इस बात से इंकार किया कि वह उस जगह प्रचार के लिए गए थे। उन्होंने दावा किया कि वह महज प्रार्थना करने गए थे, प्रचार करने के लिए नहीं। जिलाधिकारी ने बताया कि एआईएमआईएम अध्यक्ष को बाद में 10 हजार रुपए के निजी मुचलके पर छोड़ दिया गया।

скачал карты навител как установить

виды дискусов и их названия इससे पहले उन्हें एक घंटे तक बैसी पुलिस थाने में रहना पड़ा जहां पुलिस ने उनसे इस जगह आने के मकसद के बारे में सवाल पूछे। एआईएमआईएम नेता पूर्णिया जा रहे थे जहां उन्हें बैसी विधानसभा क्षेत्र से अपनी पार्टी के उम्मीदवार गुलाम सरवर के पक्ष में प्रचार करना था। ओवैसी बाद में किशनगंज चले गए।

работа с таблицами в excel формулы