भदोही : करोड़ों की कालीन कम्पनी पर खरीददार को मिला मालिकाना अधिकार

0
101

भदोही (ब्यूरो)- उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में यूनियन बैंक आफ इन्डिया शाखा भदोही की तरफ़ से दो करोड़ 10 लाख में नीलाम की गई कार्पेट इक्सपोर्ट कारपोरेशन को औराई तहसील और पुलिस प्रशासन ने कंपनी संचालक को बेदखल कर खरीददार को कब्जा दिला दिया ।कालीन कम्पनी पर यूनियन बैंक आफ इंडिया का कर्ज़ था । जिसके एवज में बैंक की तरफ़ से कम्पनी को दिसम्बर में नीलाम किया गया था ।

औराई के घाटमपुर में जीटी रोड के किनारे डायमंड कार्पेट इक्सपोर्ट कारपोरेशन स्थित है । इसे बैंक की तरफ़ से दो करोड़ 10 लाख 56 हजार रूपये मे रग्समार्ग इण्टरनेशनल सर्रोई भदोही को नीलाम किया गया था । इस कारपेट कम्पनी का रकबा 83000 एक्सक्वायर फीट (लगभग 61विश्वा ) में फैला है । आज़ नायब तहसीलदार औराई डीएन सिंह,सीओ सुशील कुमार ,थानाध्यक्ष ओमकार यादव और चार थाने की फोर्स के साथ महिला कांस्टेबल व भारी मात्रा मे पुलिस दल मौजूद थी ।कम्पनी का गेट खोलकर सभी अधिकारी व फोर्स अन्दर पहुँच कर कम्पनी के अन्दर से पूरा सामान गेट के बाहर जीटी रोड पर कर दिया गया ।सामान बाहर निकालते समय बैंक कर्मी व कम्पनी वालों से बात विवाद भी हुआ । अंत मे कम्पनी की सम्पत्ती खरीददार की सौंप दी गई । इस मौके पर यूबीआई के मुख्य प्रबंधक कृष्ण मुरारी शर्मा, डिप्टीरिजनल हेड राजेश सिंह यूबीआई औराई के मैनेजर प्रभात कुमार सिन्हा ,यूबीआई के एडवोकेट नवीन कुमार दूबे ,सीनियर अधिवक्ता राधेकृष्ण श्रीवास्तव मौजूद थे ।

रिपोर्ट–राजमणि पाण्ड़ेय

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY