बलिया में खुशी और आस्था की राह में दर्दनाक हादसा

0
97

बलिया (ब्यूरो)- मनियर थाना क्षेत्र के कस्बा स्थित नवका ब्रह्म बाबा के स्थान के समीप सोमवार की देर रात एक डीसीएम ने चार औरतों व दो बच्चों सहित छह लोगों को रौंदते हुए एक धार्मिक स्थल में जोरदार टक्कर मारा जिसमें तीन महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई शेष तीन लोग घायल हो गए ।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया वहीं तीन मृतक महिलाओं के शव कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। मृतक के परिजन अवधेश कुमार ने मंगलवार को लिखित तहरीर दी ।

एलाश गढ गांव निवासी जितेन्द्र कुमार साहनी 22 वर्ष का विगत 6 मई को तिलक उत्सव था वहीं 10 मई को बारात जाने वाली थी जिसमें उसकी बहन बिहार के सिवान थाना असाव के ग्राम तीयर निवासी संगीता देवी 38 वर्ष पत्नी अवधेश कुमार ने अपनी सास सोनिया देबी 55 वर्ष पत्नी प्रेमसागर देवरानी पुष्पा देबी 28वर्ष पत्नी देवानंद देवर, पुत्र रोशन 3 वर्ष व मऊ जिले के मधुवन थाना क्षेत्र के सीसवादेवार निवासी भांजी बहू अंजलि देवी 22 वर्ष पत्नी चन्दन सरिक हुए थे।

सोमवार की रात को मन्नत के अनुसार नवका बाबा के स्थान पर पूजा अर्चना करने के बाद एक जगह बैठ कर प्रसाद ग्रहण कर रहे थे कि अचानक अनियंत्रित हालत में एक डीसीएम रौंदते हुए 2 हैंड पाइप को तोड़कर एक बने देवस्थान पर जाकर टक्कर मार दिया। जिससे घटना स्थल पर ही संगीता देवी, पुष्पा देवी व अंजली देवी की मौत हो गई। तथा रोशन साहनी व सोनिया देवी तथा जीतेंद्र घायल हो गए ।

सुचना पर पहुची पुलिस ने घटना स्थल से डीसीएम को कब्जे में ले लिया लेकिन मौके से चालक फरार हो गया। घायलों को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मनियर पहुंचाया गया जहां से गंभीर स्थिति में जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया । थानाध्यक्ष एस. एस. तोमर ने कहा कि घटना को अनजाम देने वाले को तुरंत गिरफ्तार किया जायेगा।

रिपोर्ट-सन्तोष कुमार शर्मा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here