पीसीबी प्रमुख शहरयार ने बीसीसीआई का प्रस्ताव ठुकराया |

0
231

какой электродвигатель имеет абсолютно жесткую механическую характеристику shaharyar-khanपीसीबी अध्यक्ष शहरयार खान ने कहा है कि पाकिस्तान के लिए भारत में प्रस्तावित द्विपक्षीय सीरीज़ खेलना व्यावहारिक नहीं होगा, जैसा कि प्रस्ताव भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने दिया है।

http://chamilo.aulabarat.com/owner/electrolux-gwh-285-instruktsiya-nanopro.html electrolux gwh 285 инструкция nanopro शहरयार ने ही सबको बताया था कि बीसीसीआई अध्यक्ष शशांक मनोहर ने पीसीबी को पत्र लिखकर पाकिस्तान को दिसंबर में भारत में प्रस्तावित द्विपक्षीय सीरीज़ खेलने के लिए आमंत्रित किया है। लेकिन शहरयार ने साफ किया कि यह सीरीज़ तभी संभव है अगर भारत यूएई में आकर खेले जहां लाहौर में श्रीलंकाई क्रिकेट टीम पर आतंकी हमले के बाद 2009 से वह अपने घरेलू मैच खेल रहा है।

расписание 341 маршрутки пирогово завьялово 2017 शहरयार ने कहा “भारत में खेलने का सवाल ही नहीं उठता। मुझे अब भी यूएई में नहीं खेलने के कारण का इंतजार है। उन्होंने कहा, ‘हम साल 2007 और 2012 में वहां गए। इस बार फिर ऐसा नहीं होगा। यह हमारी सीरीज़ है और हम अपने घरेलू स्थल पर खेलेंगे जो यूएई है। यूएई में खेलने में क्या समस्या है। उन्होंने अपना आईपीएल भी वहां खेला था तो फिर पाकिस्तान सीरीज़ क्यों नहीं।“

http://rudarski-maraton.si/owner/tomasetto-at-07-instruktsiya.html томасетто ат 07 инструкция दोनों बोर्ड ने 2014 में सहमति पत्र पर हस्ताक्षर किए थे, जिसके अनुसार पाकिस्तान को दो टेस्ट, पांच वनडे और दो टी20 मैचों की सीरीज़ के लिए भारत की मेजबानी करनी है। हालांकि इस सीरीज़ के लिए सिर्फ एक महीने का समय उपलब्ध है, क्योंकि भारत को 12 जनवरी से शुरू हो रही सीमित ओवरों की सीरीज़ के लिए आठ जनवरी को ऑस्ट्रेलिया जाना है।

t2 комнатная антенна своими руками भारत में द्विपक्षीय सीरीज़ पर अंतिम फैसला जिस तरह सरकार पर निर्भर करता है, उसी तरह पीसीबी को भी प्रस्तावित श्रृंखला पर अंतिम फैसले के लिए अपनी सरकार से स्वीकृति की जरूरत पड़ेगी।