कश्मीर में सेना पर पत्थर फेंकने वाले हिन्दुस्तान में रहने वाले पाकिस्तानी : तोगड़िया

0
87

भदोही (ब्यूरो)-  उत्तर प्रदेश के भदोही में रविवार की शाम विश्व हिंदू परिषद के अतंरराष्टीय कार्यकारी अध्यक्ष डा. प्रवीण तोगड़िया ने जिले के सुरियावां में बजरंग दल के काशी प्रांत के बौद्धिक कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर का उद्घाटन किया ।

इस दौरान तोगड़िया ने कहा भारत हिंदू राष्ट्र है, हम यहां किसी भी कीमत पर पाकिस्तान बनाने की कोशिश कामयाब नहीं होने देंगे। लाहौर, रावलपिंड़ी हमारा है हम उसे लेकर रहेंगे।

भाजपा के तीन तलाक के मसले को एक तरह से खारिज करते हुए बोले सभी स्त्रियों की चिंता करनी होगी, खास तौर पर हिंदू महिलाओं पर विशेष ध्यान देना होगा।

तोगड़िया अपनी बात रखते हुए बोले हिंदू राष्ट्र होने के नाते यहां का पीएम, सीएम और अफसर हिंदू होना चाहिए। हमारा लक्ष्य हिंदू राष्ट का है और यहां के लोगों की प्रगति, उसकी रक्षा एवं हिंदुत्व का प्रचार ही साध्य है।

तोगड़िया ने कहा की कश्मीर में सेना पर पत्थर फेंकने वाले हिंदुस्तन में रहने वाले पाकिस्तानी हैं। सेना पर पत्थर फेंकना युद्ध जैसा है। हिंदू धर्म का आचरण मंदिर में जाना, गो सेवा और उसे रोटी खिलाना के साथ गंगा रक्षा है।

उन्होंने कहा की भूखे और दलित को भोजन कराना भी हिंदू सेवा का मुख्य कर्तव्य है। इसके अलावा उन्होंने कहा पूर्व कर्मों के विनाश को सुधारने का काम ही विहिप का विज्ञान है। बजरंग दल के शिक्षकों से कहा की आप लोग हिंदुओं को तुलसीदल का पान, गाय और गंगा की रक्षा का पाठ पठाएं।

तोगड़िया ने कहा कि जिस प्रकार शुक्रवार को मुसलमान मस्जिद में, ईसाइ, रविवार को चर्च में जाता है। उसी प्रकार हिंदुओं के संगम के लिए धर्म क्षेत्र प्रयाग है। लेकिन वहां एक साथ सब नहीं जुट पाते थे इसलिए बजरंग दल देश भर में बौद्धिक शिविर को आयोजन कर रहा है।

इस दौरान अमरीश जी, भुआल जी, मनोज साहू जी, शिवजी, दवेंद्र सिंह जी और अभयराज सिंह जी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here