परदेशी को नशीला पदार्थ खिलाकर लूटा

0
141

कुंडा (प्रतापगढ़ ब्यूरो)- मुम्बई(पुणे) से कमाकर घर लौट रहे, परदेशी को बस में जहरखुरानों ने चाय में नशीला पदार्थ खिलाकर नगदी व हजारों का समान लूट लिया। स्थानीय लोगों ने निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। उसके पास मिले पॉकेट डायरी में दर्ज़ मोबाइल नम्बर पर घर वालों को सूचना दी गई।

कुंडा कोतवाली क्षेत्र के सिलावट पुर गाँव के शिवप्रकाश प्रजापति(32) पुत्र मयाराम प्रजापति मुम्बई (पुणे) में रहकर प्राइवेट कम्पनी में काम करता है। रिश्तेदारी में शादी-ब्याह का कार्यक्रम तय था। वह मुम्बई एक्सप्रेस ट्रेन से इलाहाबाद जंक्शन स्टेशन उतरा। वहाँ से सुबह प्राइवेट बस से घर के लिए निकला।

बताया जा रहा है कि रास्ते में कुछ लोगों से बातचीत के दौरान दोस्ती हो गई। इसी का लाभ उठाकर जहरखुरानों ने चाय में नशीला पदार्थ खिलाकर नग़द 50-हजार व कीमती सामान लूट लिया। बेहोशी की हालत में बस वाले ने लालगोपालगंज क़स्बे में उतार दिया। उसकी हालत को देखकर स्थानीय लोगों ने अस्पताल में भर्ती करवाया और परिजन को सूचित किया।
रिपोर्ट- अजय यादव
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY