विद्यालय का ताला बंद देख अभिभावकों में आक्रोश

0
49


चितबड़ागांव/बलिया : स्थानीय थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत बढ़वलिया तथा नगवागाई गांव स्थित चल रही परिषदीय प्राथमिक व उच्च प्राथमिक विद्यालयों की ताला बंद देखकर अभिभावकों ने जमकर हंगामा किया ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत बढ़वलिया तथा नगवागाई गांव में सुबह तकरीबन 11 बजे तक विद्यालय का ताला बंद रहा जिसे देखकर गांव – गिरांव के समस्त अभिभावकों का पारा इस कदर चढ़कर बोल दिया कि विद्यालय के प्रधानाध्यापक, अध्यापक तथा अध्यापिकाओं के सांस फूलने लगे। ग्रामीणों घटनाक्रम की जानकारी तत्काल बीएसए, एसडीआई सहित जनपद के समस्त आलाधिकारियों की हालत खराब हो गयी । जिसे गम्भीरता से लेते हुए आलाधिकारियों ने सम्बंधित अधिकारियों को जांच का आदेश दे दिए जिससे विद्यालय के समस्त अध्यापक व अध्यापिकाओं में हड़कंप मच गया ।

वार्ता के दौरान अभिभावकों ने बताया कि विद्यालय खुलने का समय प्रातः 9:00 बजे है जबकि पढ़ाई करने वाले सभी छात्र व छात्राएं समय पर आ जाते हैं मगर अफसोस इस बात की है कि आए दिन लगातार सुबह तकरीबन 11 बजे के बाद ही अध्यापकगण एक – एक कर आना शुरू करते हैं । इससे साफ जाहिर है कि पढ़ाई करने वाले छात्र व छात्राओं के भविष्य से खिलवाड़ किया जा रहा है जो बहुत ही शर्मनाक बात है।

रिपोर्ट – संजय राय

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here