कुंडा में उड़ी आचार संहिता की धज्जियां, नहीं है जिला प्रशासन को खबर

0
243

pratapgarh
कुंडा/ कालाकांकर (प्रतापगढ़) : अपने लाख प्रयास के बावजूद और चुनाव आयोग के सख्त निर्देश के बाद भी जिला प्रशासन आदर्श आचार संहिता का अनुपालन कड़ाई से नहीं करवा पा रहा है। नियमो को ठेंगा दिखाकर और जिला प्रशासन की आँखों में धूल झोंककर कुंडा इलाके में एक स्थानीय नेता द्वारा जमकर आचार संहिता की धज्जियां उड़ाई जा रही है। इलाके के एक नेता के पक्ष में वोट देने की अपील करके पम्पलेट छपवाये गए है। उसमें इलाके में हुए विकास कार्यो की चर्चा भी की गई है। सबसे मजे की बात है कि इस बात की खबर भी जिला प्रशासन को नहीं है।

मामला कुंडा तहसील के मानिकपुर नगर पंचायत का है। वहाँ के एक स्थानीय नेता द्वारा एक पम्पलेट छपवाया गया है। जिसमे इलाके में हुए विकास कार्यो की चर्चा की गई है।साथ ही इलाके के एक नेता के पक्ष में वोट देने को इलाके की जनता से अपील की गई है। इस पम्पलेट को क्षेत्र में वितरण करने के साथ दीवारों पर भी चिपकवाया जा रहा है।

सबसे मज़े की बात यह है कि इस बात की खबर न तो तहसील प्रशासन को और न ही जिला प्रशासन को। इस संबंध में उपजिला निर्वाचन अधिकारी कुंडा पंकज वर्मा का कहना है कि इस सम्बन्ध में कोई उनको जानकारी नहीं है। यदि ऐसा किया जा रहा है जांच करके कार्यवाही की जायेगी।

रिपोर्ट – विश्वदीपक त्रिपाठी

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY