पैसेंजर ट्रेन में लूट, यात्रियों को चाकू मार किया घायल

0
260

rajgir hawara

लखीसराय- 53043 अप हावड़ा-राजगीर पैसेंजर ट्रेन में रात मे अभयपुर-कजरा रेलवे स्टेशन के बीच सशस्त्र अपराधियों ने जमकर लूटपाट की। इस दौरान अपराधियों ने चाकू मारकर आधा दर्जन यात्रियों को घायल कर दिया।

अपराधी लूटपाट के बाद कजरा स्टेशन के आउटर सिग्नल के निकट ट्रेन को वैक्यूम कर फरार हो गए। घायलों में गंभीर रूप से जख्मी बेगूसराय जिले के शाम्हो निवासी स्व. रामरतन ¨सह के पुत्र ललन ¨सह एवं जमुई जिले के गिद्धौर निवासी स्व. सहदेव राम के पुत्र मसुदन कुमार का इलाज किऊल रेलवे अस्पताल में किया गया।

जख्मी एवं लूट के शिकार हुए ललन एवं मसुदन का फर्द बयान लेकर किऊल जीआरपी पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज करने के लिए जमालपुर रेल थाना भेज दिया। अपराधियों ने यात्रियों से एक लाख रुपये नकद, मोबाइल एवं अन्य संपत्ति की लूट की है।

जानकारी के अनुसार, अभयपुर रेलवे स्टेशन से ट्रेन खुलते ही आधा दर्जन की संख्या में अपराधी सवार हो गए और हथियार का भय दिखाकर यात्रियों से लूटपाट करने लगे। इस दौरान विरोध करने पर यात्री ललन ¨सह के सिर पर चाकू से वार कर घायल कर दिया एवं डेढ़ हजार रुपये नकद लूट लिया। यात्री मसुदन कुमार को भी चाकू से घायल कर उससे आठ सौ रुपये नकद लूट लिया। इसके अलावा एक दर्जन अन्य यात्रियों से भी नकदी, मोबाइल, घड़ी आदि की लूट कर ली।
किऊल जीआरपी थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया कि घटना की सूचना पर ट्रेन के किऊल स्टेशन पहुंचने पर घायल यात्रियों का उपचार रेलवे अस्पताल में उपचार कराया गया। फर्द बयान लेकर घटना स्थल जमालपुर रेल थाना में रहने के कारण वहां प्राथमिकी के लिए भेज दिया गया।
रिपोर्ट- रजनीश कुमार
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY