पति से नाराज महिला ने जहर खाकर दी जान, मायके पक्ष ने लगाया पति पर हत्या का आरोप

0
39

मैनपुरी (ब्यूरो)- थाना कुर्रा क्षेत्र में पति  से विवाद हो जाने से नाराज हुई महिला ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया है। मृतका के पिता ने पति पर हत्या करने का आरोप लगाया है। समाचार लिखे जाने तक घटना की रिपोर्ट दर्ज नहीं हो सकी थी।

बताया जाता है कि जनपद औरैया थाना वेला क्षेत्र के ग्राम अमृतपुर निवासी छोटेलाल ने अपनी पुत्री आरती को विवाह लगभग 14 वर्ष पूर्व थाना कुर्रा क्षेत्र के ग्राम रामपीछा निवासी दिनेश के साथ किया था। शादी के बाद कई वर्ष तक सवकुछ ठीक ठाक चलता रहा। दिनेश की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी। वह मेहनत मजदूरी करके परिवार को पालन पोषण करता था। इसी के चलते पति पत्नी के बीच आये दिन कहा सुनी भी हो जायया करती थी।

शुक्रवार को किसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा भी हुआ था। पति से नाराज होकर आरती ने आधी रात को जहर खा लिया। थोड़ी ही देर में उसकी हालत विगडने लगी परिवार के लोग जब तक कुछ समझ पाते उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी मायके बालों को दी गई। पोस्टमार्टम हाउस पर मौजूद मृतका के पिता ने पति पर हत्या करने का आरोप लगाया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है। समाचार लिखे जाने तक घटना की रिपोर्ट दर्ज नहीं हो सकी थी।

रिपोर्ट- दीपक शर्मा

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY