पत्नी के न आने से तंग युवक फांसी पर झूला

0
23

कुरावली/मैनपुरी(ब्यूरो)- थाना क्षेत्र के मौहल्ला सुजरई में गृहक्लेश और पत्नी से तंग आनें के बाद एक युवक ने खेतों के निकट नीम के पेंड़ पर फांसी के फन्दे पर झूल कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

कस्बा के मौहल्ला सुजरई निवासी प्रतापसिंह का (25 वर्षीय) पुत्र अखिलेश कुमार की शादी लगभग तीन वर्ष पूर्व थाना छिवरामऊ के ग्राम बल्लनपुर निवासी राजबहादुर की पुत्री अनीता सें हुई थी। उसका एक साल का पुत्र भी है। बताया जाता है कि शादी के बाद सें ही उसकी पत्नी से अनबन रहती थी। दो माह पहलें वह अपनें मायके चली गई उसके बाद वह अपने जीजा रघुराज सिंह निवासी थाना बिछवां ग्राम धनबऊ के साथ उसके घर चली गई थी। तब से वह बुलानें के बाबजूद भी ससुराल में नहीं आई। कुछ समय पूर्व भी अखिलेश अपनी पत्नी को बुलानें के लिए गया था तो पत्नी स्वयं न आकर पुत्र को उसके पिता के साथ भेज दिया।

बुलानें जानें पर पत्नी के न आनें से क्षुब्ध अखिलेश परेशान रहनें लगा। मोहल्ला के लोगो का कहना है कि उसका अपनें पिता सें भी इसी बात कों लेकर झगड़ा होता रहता था। शनिवार की मध्य रात्रि में वह घर से गायव हो गया परिवार के लोगो ने उसे तलाश भी किया लेकिन कहीं भी उसका पता नहीं चल सका। प्रातरू के समय मोहल्ला के लोग जब शौच क्रिया के लिए निकलें तों एक नीम के पेड़ पर अखिलेश का शव झूलता हुआ पाया। लोगो की सूचना पर परिवार के लोग भी मौके पर पहुंच गयें। परिवार के लोगों की सूचना पर थाना प्रभारी ब्रजवीर सिंह व कस्बा इंचार्ज महक सिंह वाल्यान भी मय पुलिस वल के साथ मौके पर पहुंचे गयें, जिन्होने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

रिपोर्ट- दीपक शर्मा 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY