पत्नी की दूसरी शादी पर भड़का युवक, कट्ट्टे और सिलेंडर ले चढ़ा छत पर

0
61

जसराना/फिरोजाबाद (ब्यूरो)- थाना क्षेत्र में पत्नी के द्वारा दूसरी शादी करने पर युवक ने छत पर चढ़ हंगामा कर दिया और दो तमंचे तथा भरे सिलेंडर लेकर वह छत पर चढ़ा रहा और  को बुलाने की मान करता रहा |देर सायं मौके पर पहुँचे पुलिस प्रशासन ने समझाकर उसे उतारा |

प्राप्त जानकारी के आधार पर बताया जा रहा है कि जिले के थाना जसराना के गाँव नगला अमर सिंह निवासी विकास पुत्र सुभाष की शादी 2011 में थाना जसराना के कटैना हर्षा निवासी युवती के साथ हुयी थी। शादी के कुछ महीने बाद दोनों में आपसी कलह हुयी।

पत्नी के परिवार वालों ने विकास के पिता, माँ और भाई भाभी के ऊपर अभियोग दर्ज कर दिया। विकास का कहना है बाद में भाभी का नाम नाम हटाने के नाम पर पुलिस ने ढाई लाख रूपए लिए। उसके बाद चले अभियोग में पत्नी से राजीनामा के प्रयास किये। जिसमे पत्नी ने पांच लाख रुपये ले लिए पर अभी तक राजीनामा नहीं हुआ। इस दौरान पत्नी ने दूसरी शादी कर ली। इससे परेशान विकास आज दोपहर घर के दो भरे सिलेंडर लेकर और दो तमंचे लेकर छत पर चढ़ गया, पुलिस को बुलाने की मांग करने लगा। पुलिस को पता लगा हथियार लेकर वह ऊपर चढ़ा है तो तुरंत थाना प्रभारी क्षेत्राधिकारी पुलिस बल सहित मौके पर पहुँच गए। देर सायं उसे समझबुझाकर छत से नीचे उतारा गया तब जाकर ग्रामीणों ने राहत की साँस ली।

रिपोर्ट- लकी शर्मा 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here