हिन्दू युवा वाहिनी के पदाधिकारियों ने क्षेत्राधिकारी को पत्रक सौंपकर की गिरफ्तारी की मांग

बलिया(ब्यूरो)- हिन्दू युवा वाहिनी मुरलीछपरा के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने एसडीएम व क्षेत्राधिकारी से मिलकर बैरिया पुलिस के खिलाफ शिकायती पत्र सौंपा| पत्रक में आरोप लगाया गया है कि हिन्दू युवा वाहिनी के बैरिया ब्लाक अध्यक्ष व सुदृष्ट बाबा पीजी कॉलेज पूर्व अध्यक्ष रवि सिंह को विगत 25 जुलाई से बेरहमी से मारा पीटा गया था, जिससे वे बीएचयू के ट्रामा सेंटर में जीवन मरण से जूझ रहे हैं। एक पैर का प्लास्टर होने के बाद गुरुवार को हार्ट की सर्जरी हो रही है, बावजूद पुलिस धारा 147, 323, 307, 392, 506, 27, 30 दर्ज करने के बाद भी अपराधियों को गिरफ्तार नहीं कर रहे है|

अपराधी बेखौफ घूम रहे हैं, यहाँ तक की मामले की विवेचना कर रहे विवेचक जीवन-मरण से जूझ रहे रवि सिंह को बीएचयू के ट्रामा सेंटर में बयान लेना भी जरूरी नही समझा। हिन्दू युवा वाहिनी ने पत्रक के माध्यम से चेतावनी दिया है कि अगर जल्द अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं होती है तो हम आंदोलन करने के लिए बाध्य होंगे। मामले को गंभीरता से लेते हुए क्षेत्राधिकारी बैरिया रामदरश यादव ने विवेचक को आदेशित किया कि वे बीएचयू के ट्रामा सेंटर में जा कर मौजूदा स्थिति को देखे और संभव हो तो रवि सिंह का बयान दर्ज करे। उपजिलाधिकारी बैरिया राधेश्याम पाठक ने हिन्दू युवा वाहिनी को आश्वासन दिया कि न्यायोचित कार्यवाई किया जाएगा।

पत्रक देने वालो में हिन्दू युवा वाहिनी के जिलामंत्री मंगल सिंह, मुरली छपरा अध्यक्ष मणिभूषण सिंह, निखिल उपाध्याय, संतोष सिंह, अनिकेत सिंह, रविन्द्र सिंह गुड्डू सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY