पीसीबी ने दी भारत सरकार को सीरीज रद्द करने की धमकी |

0
408

контрольная работа по обществознанию право shaharyar-khanभारत और पाकिस्तान देशो के बीच प्रस्तावित द्विपक्षीय क्रिकेट सीरीज के लिए अब बेहद कम वक्त है और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने कहा है कि यदि भारत सरकार आने वाले 2 दिनों में इस श्रंखला को हरी झंडी नहीं देती है तो इस प्रस्तावित सीरीज को रद्द कर दिया जायेगा। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के अध्यक्ष शहरयार खान ने कहा कि PCB 1 या 2 दिनों तक मात्र इंतजार करेगी और यदि भारत सरकार इस सीरीज के लिए राजी नहीं होती है तो इस श्रृंखला को रद्द कर देंगे।

http://kampus.aulabarat.com/library/edinorog-na-gerbe-znachenie.html единорог на гербе значение

город южный украина на карте भारत और पाकिस्तान के बीच सीमित ओवरों की छोटी सीरीज वर्तमान महीने श्रीलंका में प्रस्तावित है ।पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के अध्यक्ष शहरयार खान ने कहा कि ‘इस सीरीज के आयोजन की संभावना अब बहुत कम नजर आ रही है क्योंकि भारतीय विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने इस्लामाबाद में पाकिस्तानी अधिकारियों के साथ मीटिंग में इस सीरीज के बारे में कोई भी चर्चा नहीं की।

http://crownit.co.nz/library/testi-bts-na-skolko-horosho-znaesh-chimin.html тесты bts на сколько хорошо знаешь чимин

расписание авиарейсов аэропорт уфа на 27 июня पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के अध्यक्ष शहरयार खान ने कहा की ,‘ यदि यह सीरीज नहीं होती है तो हमें 4 से 5 करोड़ डालर का नुकसान भुगतना पड़ेगा क्योंकि हमने श्रीलंका में श्रृंखला की तैयारियां शुरू कर दी थी।

http://thericchi.com/library/magazini-obuvi-v-voronezhe-katalog.html