ईद-उल-फितर त्योहार को भाईचारे एवं सौहार्दपूर्ण ढंग से सम्पन्न कराने के लिए सेन्ट्रल पीस कमेटी की बैठक

0
62


रायबरेली (ब्यूरो) ईद-उल-फितर त्योहार को भाईचारे एवं सौहार्दपूर्ण ढंग से सम्पन्न कराने के लिए सेन्ट्रल पीस कमेटी की बैठक बचत भवन सभागार में मुख्य विकास अधिकारी देवेन्द्र कुमार पाण्डेय की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई।

बैठक में जनपद के दूर-दराज से आये गणमान्य लोगो ने अपनी-अपनी समस्याएं रखी। शहर के व्यापारी नेता बसंत सिंह बग्गा, अतुल गुप्ता, पंकज मुरारका, आशीष द्विवेदी, अख्तर अन्सारी एवं सेवानिवृत्त कर्मचारी नेता सूर्यकान्त मिश्र आदि लोगो ने साफ-सफाई, विद्युत, रोडों पर गढ्ढों, शीवर के टूटे हुए ढक्कन आदि समस्याएं बतायीं। मुख्य विकास अधिकारी ने सभी सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि सभी कार्य ईद से पहले पूर्ण कराएं। उन्होंने नगर पालिका सदर को कड़े निर्देश दिए कि दिन और रात्रि पाली में दलेल लगाकर सफाई कराएं। अधिशासी अभियन्ता विद्युत को पूरे जनपद में जहाॅ- जहाॅ की शिकायतें है उनको तत्काल ठीक कराएं। नगर पंचायत सलोन में सफाई, बन्दरों का आतंक, एवं अवारा पशुओं की समस्या रखी जिस पर मुख्य विकास अधिकारी ने अधिशासी अधिकारी को निर्देशित किया कि सारी समस्याओं का निदान तत्काल करें।

पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह ने कहाकि यह त्योहार आपसी भाईचारे का है हमें उसी तरह मनाना चाहिए। उन्होंने कहाकि जनपद में पुलिस बल तैनात रहेगी और आप सभी पुलिस बल का सहयोग करें ताकि किसी भी प्रकार का व्यवधान उत्पन्न न होने पाये। बैठक में अपर जिलाधिकारी (वि/रा0), अपर जिलाधिकारी (प्रशा0) तिलक धारी, समस्त उपजिलाधिकारी, अपर पुलिस अधीक्षक, समस्त क्षेत्राधिकारी, समस्त थानाध्यक्ष, अधिशासी अधिकारी नगर पालिका एवं नगर पंचायत सहित जिले के गणमान्य लोगों ने भाग लिया।

रिपोर्ट – राजेश यादव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here