बीजपुर थाने में पीस कमेटी की बैठक संपन्न ।

0
34

सोनभद्र (ब्यूरो) : बीजपुर थाना परिसर में रविवार को सायं प्रभारी निरीक्षक अतुल कुमार सिंह के अध्यक्षता में पीस कमेटी की बैठक हई संपन्न ।

बैठक में मुख्य रूप से पाक रमज़ान व् ईद पर्व को सकुशल सम्पन्न कराने में होने वाली किसी भी समस्या के बारे में चर्चायें की गयी ।जिसमें उपस्थित जनों ने साफ सफाई ,पेयजल ,बिजली आपूर्ति समेत अन्य समस्याओं के बावत बातचीत की गई तथा पर्व को मनाने में खलल डालने वाले को भी चिन्हित किये जाने की मांग किया गया ।

बैठक के शुरूआती दौर में प्रभारी निरीक्षक श्री सिंह ने आगंतुकों का परिचय प्राप्त किया । उन्होंने कहा कि पुलिस को सफलता पाने के लिए जन सहयोग जरूरी है ।पुलिस शासन के निर्देशों का अनुपालन करने में कोई भी कोर कसर नहीं छोड़ेगी ।

उन्होंने कहा कि अपराधी को किसी भी कीमत पर छोड़ा नहीं जाएगा चाहे वह कितना भी रसूक वाला ही क्यों न हो तथा शासन के निर्दोश के अनुपालन में की कोताही नहीं किया जाएगा । बैठक के दौरान रमजान माह एवं ईद पर्व पर पढ़े जाने वाले नमाज के बावत भी मुस्लिम भाइयों से विचार विमर्स कर समस्यायों के बारे में भी पूछा तथा त्योहारों को मिलजुल कर मनाने के लिए लोगों से अपील भी किया ।

बैठक में मुख्य रूप से क्षेत्रीय ग्राम प्रधानगण, रामाज्ञा सिंह,इन्द्रेश सिंह,बाल गोविन्द यादव, मो0 जमील खा, आदि के साथ साथ उप निरीक्षक वीरेंद्र कुमार यादव एवं विनोद कुमार यादव तथा क्षेत्र के अन्य संभ्रांत नागरिक उपस्थित थे।

रिपोर्ट – ज़मीर अंसारी

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY