चोटी कटने की बाढ़, मौन है प्रशासन

0
57

कानपुर देहात (ब्यूरो)-  नगर के आसपास के ग्रामीण क्षेत्रो मे चोटी कटने की घटनाओं में कोई कमी नही आई। बल्कि अफवाहों के बीच बढ़ती जा रही है। प्रशासन की तरफ से अधिकारी इस पर जबाव देने से बच रहे है।

रसूलाबाद कानपुर देहात के नवा नौगांव के मुकेश कुमार की पत्नी की रात 2:30 पर रात को महेश्वरी के बाल कट गए जिसमें बेहोशी की हालत में रसूलाबाद सीएससी लाया गया जहां पर डॉक्टर आशीष बाजपेई द्वारा इलाज किया जा रहा है| होश में आने पर बात करने पर बताया हमको रात को एसा लगा कि किसी ने हमारे सर पर भारी चोट का प्रहार किया और हमारे तेजी से किसी ने बाल खींचे जिसमेहमको लगा, हमारी तो जान निकल जा रही है और मैं गश खाकर वहीं गिर गई।

ऐसी ही एक घटना पिटुरा समायू निवासी रामनरेश सन ऑफ सोनम उम्र 18 वर्ष की लड़की जो सुबह समय 7:00 बजे किसी अनजाने में चोटी काट ली, जिसमें बात करने पर बताया कि हमको ऐसा लगा कि मेरी चोटी को कोई खींच रहा है| जबकि मैं सब लोगों के बीच में बैठी थी| किसी काम को कहा की कोई सामान उठा लाओ वही लेने अंदर गई उसी में हमारे साथ यह हादसा हो गया |

ऐसा लग रहा था कि मेरे सर पर किसी ने बार किया और मेरा सर चकराने लगा यह बात हमने तुरंत सब लोगों लोगों के सामने कही जिसमेचोटी दूर गिरी और मैं चक्कर आने के बाद गिर गयी| घरवालों ने सीएससी रसूलाबाद अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टर आशीष बाजपेई की देखरेख में इलाज चल रहा है।

रिपोर्ट-अजित प्रताप प्रताप सिंह

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here