पेनाल्टी शूटआउट में भरौली की टीम विजयी

0
192

बलिया (ब्यूरो)- अन्नू राय इंटरमीडिएट कॉलेज चौरा के प्रांगण में रविवार को फुटबाल मैच का फाइनल मुकाबला भरौली के न्यू हीरोज क्लब एवं महेन के नुसरत खा स्पोर्टिंग क्लब के बीच खेला गया।

प्रथम पालीपेनाल्टी शूटआउट में भरौली के टीम ने एक गोल से विजय पताका फहरा दिया, में दोनों टीमें कोई गोल न कर सकीं| वही प्रथम हाफ में टीम महेन टीम भरौली पर हावी रही| दूसरे हाफ के खेल शुरू होते ही महेन के खिलाड़ी ने दूसरे मिनट में गोल दागकर अपनी टीम की एक गोल से बढ़त दिला दी, बढ़त हासिल होते ही महेन के खिलाडियों ने भरौली की टीम पर पूरी तरह अपना दबदबा बना लिया, लेकिन 10वें मिनट में ही भरौली के खिलाडी ने एक गोल दागकर अपनी टीम को बराबरी पर ला कर खड़ा कर दिया।

इसके बाद दोनों टीमों में कोई गोल न कर सका| पेनाल्टी शूटआउट में भरौली के टीम ने एक गोल से विजय पताका फहरा दिया, इस फुटबाल मैच के मुख्य अतिथि बसपा के फेफना विधान सभा के प्रत्याशी अम्बिका चौधरी, विशिष्ट अथिति के रूप में बसपा के जिलाध्यक्ष नरेंद्र एवं आयोजक राजू थे।

इस अवसर पर उपस्थित लोगों में चितरंजन सिंह, अनिल सिंह, पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह, बबलू सिंह, शिवनारायण यादव, विजय शंकर यादव, निर्भय सिंह, वीरेंद्र पासवान, ललन सिंह आदि मौजूद रहे।
रिपोर्ट-संतोष कुमार शर्मा
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY