पेंशनर स्वास्थ्य जांच शिविर सम्पन्न

0
51

रायबरेली (ब्यूरो)- नगर स्थित भारतीय स्टेट बैंक सलोन में पेंशनर हेल्थ चेकप कैम्प का आयोजन किया गया। जिसमे क्षेत्र के लगभग एक दर्जन से अधिक स्टेट बैंक पेंशनर का स्वास्थ परीक्षण डा0 अतुल रस्तोगी ने किया।

स्टेट बैंक के शाखा प्रबन्धक सन्तोष कुमार पाल ने बताया कि बैंक के पेंशनर ग्राहक कालीदीन, श्रवण कुमार, रामशंकर मौर्या, सुभाष सविता, साधव राम मौर्या, जय श्रीराम समेत लगभग एक दर्जन से अधिक पेंशनर ग्राहकों का हेल्थ चेकप कैम्प के माध्यम से उनका स्वास्थ परीक्षण किया गया। श्री रस्तोगी ने बताया कि पेंशनर ग्राहकों का बीपी, शुगर, हार्ड तथा शरीर का चेकप किया गया तथा निःशुल्क दवाइयो का वितरण किया गया।जिससे शरीर में फैलने वाली उन तमाम संक्रामक रोगों से उनको दूर किया जा सकेगा।

शाखा प्रबन्धक ने बताया कि केन्द्र सरकार के पेंशनर ग्राहक व राज्य सरकार के पेंशनर ग्राहकों को बैंक उनकी आवश्यकतानुसार 18 गुना पेंशन लोन देने के लिये बाध्य है।क्षेत्र के किसी भी पेंशन ग्राहक को पेंशन लोन की आवश्यकता हो तो अपने समस्त दस्तावेज के साथ शाखा प्रबन्धक से सम्पर्क कर सकता है। इस मौके पर फील्ड अफसर रूचि शर्मा, एहसाना जिया, गौरव गुप्ता समेत बैंक के अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे।

रिपोर्ट- राजेश यादव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here