कोतवाल धनञ्जय सिंह की कार्यशैली से संतुष्ट हुए ऊंचाहार के बरगदहा गाँव के लोग

0
169

रायबरेली (ब्यूरो)- ऊंचाहार कांड में घायल अमृतलाल प्रजापति नाम के बुजुर्ग की इलाज के दौरान आज देर शाम मौत हो गयी। बताया जा रहा है की सफारी सवार जिन 5 लोगों की मौत हुयी थी उनकी कार इसी बुजुर्ग को टक्कर मारने के बाद बिजली के खम्भे से टकराई थी।

घायल बुजुर्ग के परिजन थाने गए थे लेकिन 5 की मौत के आगे उसकी किसी ने सुध नही ली। ऊंचाहार का चार्ज संभालने के बाद कोतवाल धनञ्जय सिंह ने घटना की जांच के दौरान उसके परिजनों से मुलाकात की तो पता चला की लखनऊ में इलाज चल रहा है | सोमवार को जब बुजुर्ग की मौत की खबर लगी तो तत्काल मौके पर पहुंचे और परिजनों की तहरीर पर सफारी गाड़ी के अज्ञात ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर माहौल बिगड़ने से बचा लिया और परिजनों को हरसंभव् मदत का भरोसा दिलाते हुए खुद अपने पास से पैसे देकर पोलिस कर्मी को भेज कफ़न और शव लेजाने के लिए गाड़ी मंगाकर शव को पीएम के लिए भेजा और इतना ही नहीं एसडीएम को बुलाकर परिवार को आर्थिक मदद दिलाने का आग्रह किया साथ ही पुलिस अधीक्षक को जानकारी दी परिजनों द्वारा रा्त में ही पीएम कराये जाने की मांग पर पुलिस अधीक्षक ने तत्काल जिला अधिकारी से बात की जिसके बाद रात में ही पीएम कराने की बात की ।
कोतवाल धनञ्जय सिंह की कार्यशैली से प्रभावित परिजन संतुस्ट दिखे ।इसके अलावा मौके पर अपर पोलिस अधीक्षक ने भी पहुँच कर परिजनों को संतुस्ट किया ।

रिपोर्ट- एस बी मौर्य

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY